मनोरंजन

छॉलीवुड स्टार गौरव सिन्हा एवं सिंगर नितिन दुबे की जोड़ी का धमाल “नाच मोर जान”

इस गीत में गौरव सिन्हा एवं हेमा शुक्ला की सुपरहिट जोड़ी दर्शकों को देखने मिलेगी ।

AINS RAIPUR…छॉलीवुड के डांसिंग स्टार गौरव सिन्हा एवं सुप्रसिद्ध सिंगर नितिन दुबे की जोड़ी सुपरहिट गीत “नाच मोर जान” के द्वारा नितिन दुबे ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर धूम मचाने जा रही है । छत्तीसगढ़ के फेमस सिंगर नितिन दुबे का यह बहुप्रतीक्षित गीत 22 मई को प्रातः 7:00 बजे नितिन दुबे ऑफिशियल चैनल पर रिलीज होने जा रहा है। इस गीत में गौरव सिन्हा एवं हेमा शुक्ला की सुपरहिट जोड़ी दर्शकों को देखने मिलेगी ।

जहां एक ओर नितिन दुबे ने छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत दिए हैं वहीं दूसरी ओर छॉलीवुड के डांसिंग स्टार एवं चॉकलेटी स्टार के नाम से मशहूर गौरव सिन्हा भी एल्बम जगत में अनेकों सुपरहिट एल्बम देकर छॉलीवुड में धूम मचाए हुए हैं। डांसिंग स्टार गौरव सिन्हा “नाच मोर जान” में एक अलग ही डांसिंग अंदाज में नजर आएंगे इस विषय में गौरव सिन्हा का कहना है कि यह सॉन्ग दर्शकों को छत्तीसगढ़ी स्टाइल में झूमने पर मजबूर कर देगा। इस सुपरहिट म्यूजिक एल्बम के डायरेक्टर एवं कोरियोग्राफर -मनोज दीप तथा क्रिएटिव डायरेक्टर के.के. सिन्हा हैं ।

इसके लिरिक्स राइटर पुरुषोत्तम चौहान, म्यूजिक डायरेक्टर नितिन दुबे, सॉन्ग के डीओपी टिंकू चेलक एवं राजेंद्र बालक, एडिटर अशोक हिआल, ड्रोन सोनू, कलर – दरस विश्वकर्मा, मेकअप सृष्टि ब्यूटी पार्लर, कॉस्टयूम रॉकस्टार, डांस ग्रुप पंकज एवं सनत टीम का है ।”नाच मोर जान” का टीजर रिलीज होते ही अब तक इसे लाखों दर्शकों का व्यू मिल चुका है । अपने रिलीजिंग से पहले ही इसका टीजर छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button