छत्तीसगढ़

कहर आकाशीय बिजली का , दर्जनों ग्रामीण हुए घायल , मची अफरातफरी

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से लगभग 2 दर्जन ग्रामीण बुरी तरह से झुलस कर घायल हो गए हैं

AINS DESK…जशपुर  जिले के सीमावर्ती इलाके से बड़ी खबर आ रही है जहाँ आकाशीय बिजली की चपेट में आने से लगभग 2 दर्जन ग्रामीण बुरी तरह से झुलस कर घायल हो गए हैं।वहीँ आधा दर्जन ग्रामीण अब भी बेहोशी की हालत में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम 4 :45  बजे के आसपास बगीचा विकासखंड के सुलेसा से लगे बुर्जुडीह गाँव में बजारडाँड के पास आकाशीय बिजली गिरी है। जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई और देखते ही देखते 25  से 30 ग्रामीण आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए।

सूत्रों के अनुसार फिलहाल आधा दर्जन घायल अब भी बेहोश हैं जिन्हे अब तक होश नहीं आया है।वहीँ कुछ लोगों को होश आ गया है।ईलाज के लिए उन्हें शंकरगढ़ की ओर रवाना किए जाने की खबर है।उल्लेखनीय है कि बुर्जुडीह गाँव शंकरगढ़ कुसमी से लगा  हुआ है तत्काल चिकित्सा सुविधा की दृष्टि से उन्हें शंकरगढ़ संजीवनी 108 की टीम के द्वारा नजदीकी स्वास्थ्य  केंद्र में ले जाए आने की खबर है

घटना स्थल पर नेटवर्क की दिक्कत होने के कारण घायलों की सही स्थिति का पता नहीं चल पा रहा है।आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक साथ दो  दर्जन से अधिक ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गए हैं।

दरअसल शाम से ही आंधी तूफ़ान के साथ बारिश शुरु  हो गई और आकाशीय बिजली ने कहर बरपाना शुरू कर दिया।फिलहाल स्थानीय प्रशासन मौके पर नहीं पंहुच पाया है।वही घायलों के ईलाज की कवायद में ग्रामीण लगे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button