राष्ट्रीय

राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी, आरोपियों ने धक्का मुक्की भी की और कुर्सियां भी तोड़ीं।

बेंगलुरू के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। स्याही फेंकने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

AINS DESK…किसान नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी गई है। ये घटना उस समय हुई, जब वह बेंगलुरू के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। स्याही फेंकने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

राकेश टिकैत के अलावा आरोपियों ने युद्धवीर सिंह पर भी काली स्याही फेंकी है। ये घटना उस समय हुई, जब टिकैत पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवक वहां आए और स्याही फेंक दी।

अचानक हुई इस घटना के दौरान राकेश टिकैत के चेहरे, कपड़ों और पगड़ी पर स्याही गिरी। इस दौरान आरोपियों ने धक्का मुक्की भी की और कुर्सियां भी तोड़ीं।

बता दें कि राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीव प्रवक्ता हैं और उनके बड़े भाई नरेश टिकैत भाकियू के अध्यक्ष हैं। राकेश टिकैत सरकार के खिलाफ बयानबाजी के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर किसानों की ट्राली रोकी गई तो थानों में भूसा भर दिया जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि सरकार ने नलकूपों पर मीटर लगाने की तैयारी की है। अगर जबरदस्ती मीटर लगाए गए तो किसानों के नलकूपों पर लगाए मीटर थानों में भरे मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button