राष्ट्रीय

1990 का दौर फिर से आ गया है , कश्मीर कार्रवाई चाहता है – केजरीवाल

दिल्ली के जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी जन आक्रोश रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया

AINS DESK…कश्मीर में एक बार फिर से शुरू हुए टारगेट किलिंग के मामलों ने लोगों के बीच दहशत पैदा कर दी है। इसके विरोध में देश भर में जगह जगह आवाज उठाई जा रही है। इसी बीच रविवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी जन आक्रोश रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी रैली को संबोधित करने के लिए प्रदर्शन स्थल पहुंचे।

जन आक्रोश रैली में केजरीवाल और सिसोदिया के साथ ही पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, संजय सिंह और अन्य विधायक शामिल रहे। उन्होंने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सिसोदिया ने कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए दावा किया कि इसे घाटी के इतिहास का सबसे बुरा दौर माना जाएगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर में इन दिनों दहशत और आतंक का माहौल है।

वहीं, प्रदर्शन में पहुंचे सीएम केजरीवाल ने कहा कि कश्मीर में भाजपा सरकार विफल रही है। 1990 का दौर फिर से आ गया है। सरकार की कोई योजना नहीं है। जब भी घाटी में हत्या होती है, खबर आती है कि गृह मंत्री ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। बहुत हो गईं यह बैठकें, अब हमें कार्रवाई की आवश्यकता है। कश्मीर कार्रवाई चाहता है।

उन्होंने आगे कहा कि जब कश्मीरी पंडित हत्याओं के खिलाफ विरोध करना चाहते हैं, तो कश्मीर की वर्तमान भाजपा सरकार उन्हें विरोध करने की अनुमति नहीं देती है। अगर सरकार इस तरह का व्यवहार करती है तो लोगों की पीड़ा दोगुनी हो जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button