राष्ट्रीय

किंग खान को हुआ कोरोना ,फैन्स ने मांगी दुआएं , शूटिंग पर लगा ब्रेक

‘पठान’ की मुम्बई में चल रही शूटिंग के वक्त सेट पर कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे

AINS DESK…बॉलीवुड एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आता दिख रहा है. इस कड़ी में जुड़नेवाले सबसे ताजा नाम है शाहरुख खान का. किंग खान और बॉलीवुड के बादशाह के तौर पर जाने जाने वाले शाहरुख खान भी कोरोना का शिकार हो गए हैं. शाहरुख खान‌ की करीबी माने जानेवाली बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ट्वीट कर लिखा कि उन्हें शाहरुख के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी मिली है और ऐसे में वे शाहरुख के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करती है.

बता दें कि शाहरुख खान को कोरोना होने की पुष्टि अब तक ना तो बीएमसी ने‌ की है और ना ही शाहरुख की ओर से कोई आधिकारिक रूप से इसे‌ लेकर कोई बयान जारी किया गया है. कहा जा रहा है कि शाहरुख के 9 साल के बेटे अबराम भी कोरोना के शिकार हो गये हैं, लेकिन इस खबर की पुष्टि की भी किसी ने अब तलक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल अप्रैल महीने में यशराज स्टूडियोज़ की फ़िल्म ‘पठान’ की मुम्बई में चल रही शूटिंग के वक्त सेट पर कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. ऐसे‌ में फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी और शाहरुख को ख़ुद को घर पर क्वारंटीन करना पड़ा

शाहरुख खान के अलावा कोरोना का शिकार होने वालों में जो सबसे बड़ा नाम सामने आया है, वो है कटरीना कैफ का. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब कटरीना कैफ कोरोना की चपेट‌ में आईं हों. 2021 में भी कटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गयीं थीं. उसी वक्त उनके तब के बॉयफ्रेंड विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमित पाए गये थे. खबर है कि शनिवार को खत्म हुए आईफा समारोह में अवॉर्ड लेने पहुंचे विक्की कौशल का साथ देने के लिए कैटरीना भी अबु धाबी पहुंचने वाली थीं लेकिन‌ कहा जा रहा है कोरोना होने के चलते वे विक्की के साथ अबु धाबी नहीं जा सकीं.

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के अलावा जिस बॉलीवुड के जिसे बड़े स्टार को कोरोना हुआ है वो हैं हाल ही में भूलभुलैया 2 जैसी सुपरहिट फ़िल्म देनेवाले कार्तिक आर्यन. कार्तिक आर्यन ने ख़ुद ही परसों के दिन यानी शुक्रवार को ट्वीट कर ये जानकारी दी कि वो भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर‌ लिखा – सबकुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था कि कोरोना से रहा नहीं गया.

बता दें कार्तिक आर्यन आईफा में डांस परफॉर्मेंस देने की पूरी तैयारी कर चुके थे, मगर कोरोना होने के चलते उन्हें आईफा में अपनी पर्फॊर्मेंस रद्द करनी पड़ी.

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर भी इन दिनों कोरोना‌ ग्रस्त हैं. जल्द ही उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘ओम’ रिलीज़ होने जा रही है जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया. कोरोना के चलते अब उनके फिल्म प्रमोशन के प्लान में बदलाव किये जाने की भी खबर है.

याद दिला दें कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ स्टार अक्षय कुमार ने पिछले महीने कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल के शुरू होने से पहले ही खुद ही ट्वीट कर जानकारी दी थी वो कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं और ऐसे में वो कांस फ़िल्म‌ फ़ेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाएंगे.

याद दिला दें कि पिछले साल भी अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गये थे और तब उन्हें मुम्बई के पवई इलाके‌ स्थित हीरानंदानी अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बाद बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकार कोरोना का शिकार हुए थे. अब देखना होगा कि एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच और कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे इसकी चपेट में आते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button