छत्तीसगढ़

CG: दोस्तों से परेशान होकर युवक ने की खदकुशी, 4 गिरफ्तार

लिस टीम ने शव निरीक्षण, पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

रायगढ़। सुबह कोतवाली थाने में डीएम बंगला परिसर के पीछे हिस्से में सुनसान खंडहर नुमा टॉयलेट पर एक अज्ञात व्यक्ति के आत्महत्या किए जाने की सूचना पर तत्काल थाना कोतवाली से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने शव निरीक्षण, पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव निरीक्षण पर मृतक के शरीर में चोट के निशान नजर आ रहे थे जो मारपीट से आना प्रतीत हो रहा था, इस संबंध में नगर निरीक्षक मनीष नागर द्वारा जांच से पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को अवगत कराएं।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना द्वारा मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले को अपने सुपरविजन पर शीघ्र आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपे । एएसपी के मार्गदर्शन पर नगर पुलिस अधीक्षक दीपक मिश्रा एवं नगर निरीक्षक मनीष नागर के हमराह टीम का गठन कर टीम बनाया गया। पुलिस टीम द्वारा शहर के लगभग 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया, टीम की अथक मेहनत से मृतक के करियापारा सुर थाना सीतापुर जिला सरगुजा के आशीष कुमार एक्का पिता लालसाय एक्काक उम्र 28 वर्ष के होने का पता चला।

कई स्थान के सीसीटीवी फुटेज में मृतक आशीष एक्का दिखा, जिसकी हरकतें असमान्य दिखी। पुलिस टीम ने सी सी टीवी फ़ुटेज से आशीष से आमना सामना हुए स्थानीय गवाहों को ढुंढ निकला जिन्होंने आशीष की चोट एवम उसके काफी डरा हुआ होना बताया “मुझे कोई मारने आ रहे हैं कहकर बडबडते बताये”। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आशीष के साथियों की तलाश की गई जिनके उनके मूल निवास सीतापुर चले जाने का पता चला। टीआई मनीष नागर द्वारा मृतक के वारिसानों को मृतक के दोस्तों को साथ लेकर आने बताया कहा गया। सभी कल ही दिनांक 09.06.2022 को थाना कोतवाली पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button