Uncategorized

महापौर एजाज ढेबर ने महिला स्वसहायता समूहों की 160 महिलाओं को ड्रेस कोड का वितरण किया, ड्यूटी में ड्रेस कोड में आने के दिये निर्देश

इससे महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं के कार्य में अनुशासन, एकाग्रता, सुरक्षा की भावना बढ़ेगी

AINS RAIPUR…रायपुर नगर पालिक निगम के महापौर श्री एजाज ढेबर ने नगर निगम स्वास्थ्य विभाग की ओर से रायपुर नगर निगम क्षेत्र में महत्वपूर्ण शासकीय जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में फील्ड में अग्रणी भूमिका निभाने वाले महिला स्वसहायता समूहों की 160 महिलाओं को खाकी रंग के ड्रेस कोड का वितरण नगर निगम मुख्यालय भवन महात्मा गाँधी सदन के चतुर्थ तल स्थित निगम सामान्य सभा सभागार में किया है. महापौर ने महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं को ड्यूटी पर रहने के दौरान अनिवार्य रूप से फील्ड में खाकी रंग की ड्रेस कोड में रहने के निर्देश दिये हैँ.

इससे महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं के कार्य में अनुशासन, एकाग्रता, सुरक्षा की भावना बढ़ेगी. महापौर ने कोरोना काल के दौरान नगर निगम रायपुर क्षेत्र में महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं द्वारा की गयी समर्पित भाव से सेवा हेतु उन्हें एक बार फिर सराहा एवं उनसे इसी प्रकार निरन्तर सेवा भाव के साथ पूर्ण लगन एवं समर्पण से दिये गये प्रशासनिक कार्य दायित्व का निर्वहन करते रहने का आव्हान किया. महिला स्वसहायता समूहों की 160 महिलाओं हेतु महापौर श्री एजाज ढेबर द्वारा किये गये ड्रेस कोड वितरण के दौरान मुख्य रूप से एमआईसी सदस्य श्रीश्री कुमार मेनन, श्री सुन्दरलाल जोगी, पार्षद प्रतिनिधि श्री राधेश्याम विभार, अपर आयुक्त श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी, स्वास्थ्य अधिकारी श्री विजय पाण्डेय, सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर तृप्ति पाणीग्रही की उपस्थिति रही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button