राष्ट्रीय

अपने ट्वीट पर फंसे आरजीवी , भाजपा ने दर्ज की एफआईआर

राष्ट्रपति पद उम्मीदवार पर ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं?

AINS DESK…बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से भाजपा नेताओं ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने, एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार पर ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरुरी ये है कि कौरव कौन हैं?” उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जनता ने आड़े हाथों लिया और आपत्ति दर्ज करवाई।

अब भाजपा के नेताओं गुडूर रेड्डी और टी. नंदेश्वर गौड़ ने, हैदराबाद के एबिड्स पुलिस स्टेशन में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी की है। अब एबिड्स पुलिस ने शिकायत को कानूनी सलाह के लिए भेज दिया है। कानूनी सलाह मिलने के बाद, वर्मा पर एस.सी./एस.टी एक्ट के अंतर्गत शिकायत दर्ज किया जाएगा।

22 जून को किए ट्वीट पर विवाद होने के बाद, शुक्रवार को रामगोपाल वर्मा ने इसपर सफाई भी दी। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “यह पुरी ईमानदारी से विडंबना के तौर पर कहा गया है और इसका कोई अन्य मकसद नहीं है। द्रौपदी महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार है लेकिन चूंकि यह नाम बहुत रेयर है, मुझे इससे जुड़े किरदार याद आ गए और मैंने यही जताया। किसी की भी भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है।”

एक अन्य ट्वीट में वर्मा ने नेताओं पर एक दूसरे को गिराने को लेकर भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, “जब सभी नेता एक दूसरे की पीठ में छुरा घोंपने और गिराने में लगे हुआ हैं, हैरानी होती है कि उनके पास समय कब होगा और जनता की समास्याओं को देखने की एनर्जी कब होगी जो कि उनका प्राइमरी काम है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button