क्राइमछत्तीसगढ़

बाप-बेटे सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, हॉस्पिटल में किया था गुंडागर्दी

गुरुवार को कोतवाली से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित रानी धनराज देवी स्वास्थ्य केंद्र में दो गुटों में लाठी, डंडा से मारपीट व गाली गलौज की गई।

कोरबा। रानी धनराज कुंवर देवी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (धर्म अस्पताल) कोरबा में घुसकर मारपीट करने व स्वास्थ्य कर्मियों को डराने धमकाने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गुरुवार को कोतवाली से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित रानी धनराज देवी स्वास्थ्य केंद्र में दो गुटों में लाठी, डंडा से मारपीट व गाली गलौज की गई। बीच बचाव करने पर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों को भी बदमाशों ने डराते धमकाते हुए गाली गलौच किया। इतना ही नहीं बीएमओ डा दीपक राज को मारने के लि दौडाया था।

घटना की रिपोर्ट बीएमओ डा राज द्वारा लिखित में कोतवाली पुलिस के समक्ष कराते कहा था कि 30 जून सुबह लगभग 7ः30 बजे लक्ष्‌मी नारायण यादव उर्फ मुन्नाा यादव 51 वर्ष, अजय यादव 22 वर्ष तथा सफीक खान 32 वर्ष तीनों निवासी पुरानी बस्ती कोरबा चिकित्सालय के अंदर पहुंचकर गुंडागर्दी करते हुए पूरे चिकित्सालय स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार गाली गलौज करते हुए एक दूसरे के साथ मारपीट की। उन्हें भी गालियां और अपशब्दों के साथ मारने के लिए दौड़ाए।

मामले में पुलिस ने धारा 294, 506, 323, 186, 353, 34, 3 छत्तीसगढ़ चिकित्सा सेवक तथा चिकित्सा सेवा संस्थान अधिनियम 2010 का अपराध पंजीबद्ध किया गया। नगर कोतवाल राजीव श्रीवास्तव की अगुवाई में बनी पुलिस टीम ने तीनों आरोपितों को घेराबंदी कर उनके घर से पकड़ा। कोतवाली लाकर पूछताछ करने के बाद तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button