टेक्नोलॉजीमनोरंजनराष्ट्रीयव्यापार

ब्लैक कलर में भी आई Yamaha की YZF- R15S version 3.0, कई नए फीचर्स भी किए गए शामिल

नई यामाहा YZF- R15 S वर्जन 3.0 के मैट ब्लैक एडिशन में लिक्विड कूल 4 स्ट्रोक SOHC 4 वॉल्व फ्यूल इंजेक्टेड 155 cc का इंजन लगा है जिसमें वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) और असिस्ट एंड स्लिपर क्लच सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर देखने को मिलते है.

Yamaha YZF-R15S V3 Black Edition: यामाहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) ने अपनी R15 सीरीज की बेहद पॉपुलर बाइक YZF आर 15 एस वी 3 (YZF- R15 SV) को नए आकर्षक मैट ब्लैक कलर में भी लांच कर दिया है. इस बाइक को देश में स्पोर्ट्स बाइक्स के दीवानों में एक नए जोश भरने के लिए नए रूप में तैयार किया गया है. कंपनी ने द कॉल ऑफ द ब्लू कैंपेन के अंतर्गत पेश इस नई YZF आर 15 एस (YZF R15 S) वर्जन 3.0 बाईक में यूनिबॉडी सीट का फीचर दिया है जो कि मैट ब्लैक कलर के साथ कॉम्बिनेशन में इस बाइक को एक सुपर मॉडल स्पोर्ट्स बाइक का बेहद शानदार और आकर्षक लुक प्रदान करती है.

जबरदस्त है फीचर्स और लुक

नई यामाहा YZF- R15 S वर्जन 3.0 के मैट ब्लैक एडिशन में लिक्विड कूल 4 स्ट्रोक SOHC 4 वॉल्व फ्यूल इंजेक्टेड 155 cc का इंजन लगा है जिसमें वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) और असिस्ट एंड स्लिपर क्लच सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर देखने को मिलते है. इस बाइक को बनाने में कंपनी ने लुक्स और फीचर्स के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है. साथ में कंपनी ने यह भी संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में भी अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर सकती है.

कितनी है इसकी कीमत

यामाहा ने YZF- R15 SV3 बाइक को पिछले वर्ष रेसिंग रेसिंग ब्लू कलर में पेश किया था, तभी से इस स्पोर्ट्स बाइक्स को चाहने वालों में इसके लिए एक अलग ही क्रेज है. विभिन्न मौकों पर कंपनी ने इसके शौकीनों से इस बात को जाना कि वे इस बाइक को ब्लैक कलर में भी देखना पसंद करेंगे. लोगों की इसी पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च करके युवाओं को लुभाने का प्रयास किया है. इस बाइक की कीमत 160900 रूपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button