छत्तीसगढ़

एसएसपी पारुल माथुर निकली आधी रात को, बेवजह घूमने वालो की हुई सघन जांच, जिलाबदर मैडी हुआ गिरफ्तार

पिछले कुछ महीनों से बिलासपुर में अपराध कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है।

AINS बिलासपुर…न्यायधानी में बढ़ते अपराधो पर अंकुश लगाने व शहर के बदमाशो को ठीक करने बिलासपुर पुलिस ने कमर कस ली है। बीती रात बिलासपुर एस एस पी पारुल माथुर स्वयं ही रात्रि गस्त पर निकल शहर के चौक चौराहों पर बेवजह घूमने वालो को हिदायत दे कर घर जाने हिदायत दी , वहीं रात में शराब पीकर को घूमने वालो पर चालानी कार्यवाही की गई है।

आपको बता दे की पिछले कुछ महीनों से बिलासपुर में अपराध कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए बिलासपुर पुलिस अब सख्त होती नजर आ रही है। एस एस पी पारुल माथुर ने सभी राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी को सख्त आदेश दे रखा है की शहर में रात के समय सभी दुकानें,पब,बार तय किए गए समय पर बंद कराए , रात्रि में बेवजह घूमने वालो को हिदायत दें, पीकर घूमने वालो पर कार्यवाही की जाए वही अपराधियों को घूमते पाए जाने पर सख्त कार्यवाही की जाए।

कल रात पुलिस चेकिंग के दौरान राजेंद्र नगर चौक पर जिला बदर मैडी की गाड़ी की तलाशी पर उसमे से बेस स्टिक निकली , जहां पर एस एस पी पारुल माथुर खुद खड़ी गाड़ियों की तालशी करवा रही थी, एस एस पी ने जब जिला बदर मैंडी की गाड़ी से बेस स्टिक निकलते देखा तो सिविल लाइन पुलिस को सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए , जिस पर सिविल लाइन पुलिस ने आदतन अपराधी मैडी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button