छत्तीसगढ़

गायों की मौत का नेता प्रतिपक्ष झूठा दावा कर रहे – कांग्रेस

नेता प्रतिपक्ष गायों की मौत की झूठी बात कहकर सनसनी फैलाना चाहते है

AINS RAIPUR… नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल द्वारा पामगढ़ के ग्राम भैसा के गोठान में गायों की मौत के दावे भ्रामक फर्जी और मनगढ़त है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुद्दों के दिवालियेपन से जूझ रही भाजपा अब झूठ के सहारे राजनीति करना चाहती है। इसके पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आम सभा में छत्तीसगढ़ के दो दिन में 71 आदिवासियों की मौत का फर्जी दावा किया था जबकि प्रदेश में कहीं भी एक साथ इतनी बड़ी संख्या में किसी की मौत नहीं हुई थी। अब नेता प्रतिपक्ष गायों की मौत की झूठी बात कहकर सनसनी फैलाना चाहते है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य के सभी गोठानों में चारा पानी की पूरी व्यवस्था चाक चौबंद है। गोठानो में गायों के देखभाल संचालन की जवाबदारी गौठान समितियों के हवाले है जिनमें गांव के ही लोग सदस्य होते है जो पूरी सेवा भावना से गायों की देखभाल कर रहे है। गोठानों की महिला स्व सहायता समूह भी उसी गांव की महिलायें है। छत्तीसगढ़ के गोठानों और गोधन न्याय योजना की पूरे देश में तारीफ हो रही है, प्रधानमंत्री मोदी तारीफ कर चुके भाजपा के पितृ संगठन आरएसएस ने तारीफ किया, यही बात छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं को हजम नहीं हो रही और वे गलत बयानी कर रहे है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्राकृतिक रूप से किसी जानवर की मौत हो गयी है या बीमारी के कारण मौत हुई है तो वहां पर जाकर फोटो खिचवाना नेता प्रतिपक्ष जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता। राज्य में गोठान बन गये तो क्या जानवरों की प्राकृतिक मौत भी बंद हो जायेगी? राज्य में अब भाजपा शासनकाल के समान कवर्धा, धमधा, बागबाहरा, कांकेर जैसी गौशालायें नहीं है जहां भाजपाई चमड़े और खाल के लिये और मछली का चारा बनाने गायों की हत्या करते थे। नेता प्रतिपक्ष स्तरहीन राजनीति बंद करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button