क्राइम

आपरेशन नारकोस अभियान , अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस से दो महिला गांजा तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद जीआरपी ने आरोपित महिलाओं के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है

AINS DESK…आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने जांच के दौरान विशाखापत्त्नम – अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस से दो महिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद जीआरपी ने आरोपित महिलाओं के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। रेल सुरक्षा बल द्वारा रेलवे बोर्ड के आदेश पर आपरेशन नारकोस अभियान चलाया जा रहा है। यह जांच बिलासपुर रेल मंडल अंतर्गत अनूपपुर, शहडोल, अंबिकापुर, बिलासपुर, रायगढ़ सभी जगहों पर आरपीएफ की टीम द्वारा की जा रही है। इस दौरान शासकीय रेलवे पुलिस की मदद भी ली जा रही है।

अनूपपुर रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट प्रभारी एव सीआइबी अनूपपुर प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली 20807 विशाखापत्तनम – अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस के एस-2 कोच के सीटी 14, 15 पर दो महिलाएं यात्रा कर रही है। जिनके पास मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ है। सूचना पर उप निरीक्षक बिषन सिंह महिला आरक्षक अर्चना के बैस एवं सीआइबी की टीम कोच में पहुंची। ट्रेन अनूपपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर आकर खड़ी हुई। इस बीच कोच की जांच की गई, लेकिन कोच में दोनों महिलाएं नहीं मिली।

इस पर शहडोल स्टेशन को सूचना दी गई। वहां भी ट्रेन में जांच के दौरा संदिग्ध महिलाएं नजर नहीं आईं। हालांकि ट्रेन रवाना होने के बाद स्टेशन की जांच की गई तो बुढार छोर की तरफ दो महिलाएं नजर आई। जिनसे पूछताछ करने में एक ने अपना गणेशी गोस्वामी निवासी बिलपुरा रोड जिला जबलपुर व दूसरे ने अपना नाम संध्या लुईस उर्फ लाली जेम्स जिला जबलपुर बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button