राष्ट्रीय

एक बार फिर लोग हुए अपने प्रधानमंत्री के मुरीद , कचरा देखा तो खुद को रोक नहीं पाए पी एम

दिल्ली के प्रगति मैदान के एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग समेत पांच अंडरपास के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे

AINS DESK…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दिल्ली के प्रगति मैदान के एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग समेत पांच अंडरपास के उद्घाटन के लिए पहुंचे। उद्घाटन के बाद वो टनल का निरीक्षण कर रहे थे और सुरंग के अंदर बनी कलाकृतियां देख रहे थे।  इसी दौरान सुरंग के अंदर उन्होंने कुछ कचरा देखा तो खुद को रोक नहीं पाए।

उन्होंने चलते चलते अचानक झुककर कचरा उठाना शुरू कर दिया। उनका यह अंदाज देखकर एक बार फिर लोग अपने प्रधानमंत्री के मुरीद हो गए। ऐसा करके पीएम मोदी ने लोगों को एक बड़ा संदेश यह भी दे डाला कि इन अंडरपासों में गंदगी न फैलाना उनकी जिम्मेदारी है। कचरा उठाते हुए प्रधानमंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
मालूम हो कि आज पीएम मोदी ने प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग समेत पांच अंडरपास राष्ट्र को समर्पित किया है। आज से टनल व अंडरपास आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। इससे प्रगति मैदान की नजदीकी सभी सड़कों की आवाजाही आसान होगी। इन सड़कों से गुजरने वाले लाखों वाहन चालक बगैर जाम में अपनी मंजिल तक पहुंच सकेंगे।

अंडरपास का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत सरकार निरंतर काम कर रही है। हमारी दिल्ली में द्वारका में इंटरनेशनल कंवेंशन एंड एक्सपो सेंटर बन रहे हैं, वहीं प्रगति मैदान में पुनर्विकास परियोजना। ये अपने आप में एक उदाहरण बनने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button