राष्ट्रीयव्यापार

Flipkart पर बिक रहा इलेक्ट्रिक स्कूटर, इतने हजार रुपये का है डिस्काउंट, जानिए फीचर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको एक दो नहीं बल्कि कई सारी कैटेगरी के ऑप्शन मिलते हैं.

Flipkart पर आप कई सारे प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. बात चाहे स्मार्टफोन की हो या फिर टीवी यहां तक की फैशन से लेकर ग्रॉसरी तक के आइटम्स को आप यहां से खरीद सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको एक दो नहीं बल्कि कई सारी कैटेगरी के ऑप्शन मिलते हैं.

अब आप यहां से गाड़ी भी खरीद सकेंगे.

फ्लिपकार्ट ने स्कूटर बेचना शुरू कर दिया है. प्लेटफॉर्म पर आपको Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है. बायर्स Flipkart से इस स्कूटर को खरीद सकते हैं.

Infinity E1 स्कूटर प्लेटफॉर्म पर 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट है. सवाल ये है कि क्या अब फ्लिपकार्ट से आप गाड़ियां भी खरीद सकेंगे?

क्या है Bounce Infinity E1 की कीमत?

Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का लिस्टिंग प्राइस 79,999 रुपये है. इस पर 5000 रुपये का डिस्काउंट प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर मिल रहा है. इस तरह से आप स्कूटर को 74,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे.

लिस्टिंग के मुताबिक फ्लिपकार्ट पेमेंट सिर्फ एक्स शोरूम प्राइस होगी. यूजर्स को RTO, इंश्योरेंस और दूसरी सर्विसेस के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट करनी होगी.

क्या दूसरे ऑप्शन भी हैं मौजूद?

Flipkart पर आपको वीइकल्स की एक अलग कैटेगरी मिलती है. इस कैटेगरी में यूजर्स को स्कूटर के नाम पर ज्यादा ऑप्शन नहीं मिलेंगे. यहां सिर्फ Bounce Infinity E1 का ही विकल्प मौजूद है.

वहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर बोर्ड्स के भी ऑप्शन आपको मिल जाएंगे. उम्मीद है कि आने वाले समय में हमें कई दूसरे ब्रांड्स के भी ऑप्शन यहां देखने को मिल सकते हैं.

Infinity E1 में क्या है खास?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में 4 घंटे का वक्त लगता है. इसमें 85KM की रेंज मिलेगी. इलेक्ट्रिक स्कूटर की मैक्सिमम स्पीड 65Km/h है. स्कूटर में आपको पांच ड्राइविंग मोड मिलते हैं.

यहां आप Power, Eco, Cruise, Drag और रिवर्स मोड में स्कूटर राइड कर सकते हैं. फ्रंट और रियर दोनों में ही आपको डिस्क ब्रेक मिलेंगे. साथ ही यूजर्स को कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button