छत्तीसगढ़

बीजेपी महिला मोर्चा के आंदोलन सिर्फ एक नौंटकी – फूलो देवी नेताम

शराब तस्करी में भाजपा नेता लगे हुए है और इधर शराब बंदी के आंदोलन सिर्फ एक नौटकी ही है।

AINS RAIPUR…बीजेपी महिला मोर्चा के बिलासपुर में होने वाले आंदोलन पर राज्यसभा सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम ने कहा बीजेपी महिला मोर्चा को शराबबंदी पर बोलने का नैतिक अधिकार नही है। 15 साल तक भाजपा की सरकार रही है और शराब का सरकारी करण भाजपा के सरकार ने किये। शराब तस्करी में भाजपा नेता लगे हुए है और इधर शराब बंदी के आंदोलन सिर्फ एक नौटकी ही है।

राज्यसभा सांसद सरोज पांडे कहती है कि हम देश के एवं प्रदेश कीछत्तीसगढ़ के राजधानी बिलासपुर में आंदोलन करेंगे.पता ही नही चला जनता को कि बिलासपुर भी छत्तीसगढ़ की राजधानी है ये नई राजधानी की जानकारी कल मिली है। बीजेपी महिला मोर्चा के आंदोलन में 1 लाख महिलाओं की शामिल होने की बात तो छोड़ ही दो यदि 500 महिलाएं भी शामिल हो जाये तो बहुत है.क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के नेत्रियों में साहस ही नहीं है क्योंकि महिलाएं जरूर पूछेगी क्या मोदी ने 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा किये थे उसका क्या हुआ।

15 लाख खाता में नही आया उसका क्या हुआ .काला धन लायेगें उसका क्या हुआ। 2 करोड़ लोगों को रोजगार देगें उसका क्या हुआ। 70 रुपए के पेट्रोल को 35 रुपये में देने वाले थे उसका क्या हुआ.राहर दाल 60 रु प्रति किलो मिलता था अब 140 रुपए प्रति किलो है। सरसों तेल 55 रु.लीटर था अब 200 रुपये हो गया है.दूध एक लीटर 25 रुपये मिलता था अब 60 रुपये हो गया है. सभी खाद्य पदार्थों की कीमतों में तीनगुना कीमत देना पड़ रहा है तो इसके जवाब नही है ना सरोज पांडे के पास ना रमन सिंह के पास। सरोज पांडे जी जब 15 साल के सरकार में भाजपा सरकार स्वंय शराब बेच रही थी तो शराब खराब नहीं लगा। 15 साल छत्तीसगढ़ के भोली भाली जनता को नशे के गर्त में डाल दिये.भाजपा शासन में छत्तीसगढ़ नंबर 1 पर था तब आप मौन क्यों ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button