छत्तीसगढ़

डॉक्टरों के खाने में कॉकरोज निकलने का मामला सामने आया, राजधानी के एम्स अस्पताल में

धमतरी के अतिरिक्त सीएमओ डां.एस.मधुप ने इस तरह के स्वास्थ से खिलवाड़ और लापरवाही करने वाले दोषियों पर सक्त करवाई करने के मांग की है

AINS RAIPUR…राजधानी के एम्स अस्पताल में ट्रेनिंग में शामिल होने आए डॉक्टरों के खाने में कॉकरोज निकलने का मामला सामने आया है। यहां छत्तीसगढ़ के अलग – अलग जिलों से 24 डॉक्टरों को राष्ट्रीय कुष्ठ उन्मुलन कार्यक्रम के तहत एनएलईपी प्रशिक्षण में शामिल होने के लिये बुलाया गया है। इसका आयोजन 13 और 14 मार्च को किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में शामिल होने आये सभी डॉक्टरों की रहने और भोजन की व्यवस्था सरकार की ओर से होटल गगन रेजिडेंसी में की गई है। यहां सोमवार को डॉक्टरों को भोजन दिया गया तो मुंगेली जिले के लोरमी के मेडिकल ऑफिसर सीएचसी डॉक्टर रत्नाकर सिंह राजपूत के खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला। जिसके बाद दूसरे डॉक्टरों ने भी खाना छोड़ दिया। सभी डॉक्टरों का कहना है कि खाने का व्यव्स्था बहुत खराब की गई है। कार्यक्रम में शामिल होने आए मानवाधिकार आयोग चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष और धमतरी के अतिरिक्त सीएमओ डां.एस.मधुप ने इस तरह के स्वास्थ से खिलवाड़ और लापरवाही करने वाले दोषियों पर सक्त करवाई करने के मांग की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button