क्राइमछत्तीसगढ़

लाखो की ठगी कर चुके, बंटी और बबली की जोड़ी कोलकाता से गिरफ्तार

फर्जी काल सेंटर चलाकर सेक्सटार्शन करने वाले कोलकाता के बंटी और बबली के जोड़े को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है

AINS NEWS… फर्जी काल सेंटर चलाकर सेक्सटार्शन करने वाले कोलकाता के बंटी और बबली के जोड़े को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपि काफी दिनों से डेटिंग काल सेंटर चलाते थे। शनिवार को दोनों आरोपियों की शादी होने वाली थी। उनकी शादी के दो घंटे पहले ही दुर्ग पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को कोलकाता के न्यायालय में पेश किया और उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग पहुंची है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को पत्रकार वार्ता मेें एसपी पूरे मामले की जानकारी देंगे।

इस मामले में आनंद विहार कालोनी निवासी सोमीर कुमार चंद्रा नाम के 66 वर्षीय बुजुर्ग ने बीते 10 मार्च को पद्मनाभपुर थाना में ठगी की शिकायत की थी। बुजुर्ग के पास 23 सितंबर 2022 को एक मैसेज आया था। मैसेज में आइ एम जेनी, प्लीज काल मी… लिखा हुआ था। मैसेज देखकर बुजुर्ग ने फोन किया तो आरोपित युवती ने डेटिंग करने के नाम पर अपने जाल में फंसाया। पहले पंजीयन के नाम पर 149 रुपये और आइडी बनाने के नाम पर तीन हजार रुपये लिए। इसके बाद न्यूड वीडियो काल करने के बहाने से बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बना लिया और उस वीडियो के आधार पर बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये ऐंठ लिए।

इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपितों का काल डिटेल निकाला तो वो पश्चिम बंगाल के कोलकाता का मिला। इसके बाद पुलिस की टीम तुरंत कोलकाता पहुंंची। वहां पर जाकर आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि सौम्य ज्योति दास (23) निवासी बाराबेली थाना मोहन नगर कोलकाता पश्चिम बंगाल अपनी प्रेमिका प्रिया मंडल (27) निवासी जोधपुर कालोनी थाना लेक कोलकाता पश्चिम बंगाल के साथ मिलकर मिनी काल सेंटर चलाता है। पुलिस ने 10 दिनों तक आरोपितों पर नजर रखी और शनिवार को दोनों को गिरफ्तार किया।

बंटी और बबली का ये जोड़ा शनिवार को शादी करने वाला था, लेकिन शादी के दो घंटे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों को कोलकाता के न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग लाया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपितों ने देश भर के कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। सोमवार को एसपी डा. अभिषेक पल्लव पत्रकार वार्ता में पूरे मामले की जानकारी देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button