छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

एक ही दिन दो घरो मे भीषण आग लगने से मचा हडकंप, सब कुछ जलकर ख़ाक

करही बाजार के बस स्टैंड के समीप घर मे भीषण आग लगने से हडकंप मच गया. आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही देर में सब कुछ जलकर खाक हो गया.

AINS NEWS… बीती रात करही बाजार के बस स्टैंड के समीप एक घर मे भीषण आग लगने से हडकंप मच गया. आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही देर में सब कुछ जलकर खाक हो गया. घटना की सूचना पर करही पुलिस, बलौदाबाजार दमकल विभाग व न्यूको सीमेंट संयंत्र से फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और देर रात आग पर काबू पाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार यह आग नंदु पटेल के घर लगी थी. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक सब कुछ जलकर खाक हो गया था. फिलहाल जनहानि की कोई सूचना नहीं है. वहीं घर के सारे सामान जलकर खाक हो गए  हैं.आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

बलौदाबाजार जिले की बात कहे तो यह एक ही दिन में दूसरी घटना है. पहली घटना ग्राम छेरकापुर में हुई थी, जिस पर भी बलौदाबाजार दमकल की टीम ने काबू पाया. वही देर रात करही बाजार पहुंचकर आग पर काबू पाया. आग कैसे लगी इसका कारण अज्ञात है. आग बड़ी तेजी से फैली है, जिसकी लपटें दूर से दिखाई दे रही थी. करही चौकी पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रहीं हैं .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button