छत्तीसगढ़

मिसेस रायपुर फैशन शो का आयोजन किया गया, जेसीआई रायपुर केपिटल द्वारा आयोजित

जेसीए रायपुर केपिटल हर महीने ऐसे सामाजिक व्यक्तित्व को सम्मान करता है जो समाज में अपने द्वारा नेक काम करते है

AINS NEWS रायपुर…. जेसीआई रायपुर कैपिटल ज़ोन – IX ने मिसेश रायपुर फैशन शो का आयोजन किया। जिसमें जेसीआई रायपुर के सभी महिलाओं को रैंप वॉक करने का मौका मिला । सभी जेसी महिलाये ने अपना अनुभव बताया कि उनका एक सपना हुआ करता था कि रैंप वॉक करे ,जो साकार हुआ जेसीआई बैनर के तले ,इनमें से बहुत सी महिलाएं ने पहली बार रैम्पवॉक किया । सभी ने कहा ये एक सुखद अनुभव रहा इससे हमें एक नई ऊर्जा औऱ अपने आप में एक नया आत्मविश्वाश उत्पन्न हुआ है।
जेसीरेट पायल लोढ़ा का चयन मेगा राउंड के लिए किया गया । फैशन शो के जज के रूप में गजाला खान ,अंजू जैन ,शीला शर्मा जी मौजूद रही ।कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहेली ज्वैलर्स ने सहयोग किया ।

कार्यक्रम में ,जेसीए रायपुर केपिटल हर महीने ऐसे सामाजिक व्यक्तित्व को सम्मान करता है जो समाज में अपने द्वारा नेक काम करते है । जो अपने द्वारा किय गए उत्कृष्ट कार्यो से समाज में एक छाप छोड़ते है। ऐसे व्यक्तित्तव को Salute to Silence Star के तहत रायपुर के बीरगांव से श्रीमती पदमा चंद्राकर जी  को सामाजिक कार्य मे बहुमूल्य योगदान के  लिये दिया गया ,श्रीमती पदमा चंद्राकर जी ने जिनके ऊपर माँ-बाप का साया उठ चुका है जो निर्धन है एवं जो दिव्यांग है 50 से अधिक कन्याओ का सामूहिक विवाह करवा चुकी है
आप इसी साल आगे भी 11 कन्याओं का घर बसाने जा रही है ।


अधिवक्ता समीम रहमान मैम:-
अधिवक्ता समीम रहमान जी फर्स्ट लेडी अधिवक्ता ऑफ़ हाई कोर्ट बिलासपुर है आप को बैरिस्टर ठाकुर छेदीलाल नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है.साथ ही आपने सभी अधिवक्ता के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ी फिल्म “भोर” को आपने डायरेक्ट किया और सभी अधिवक्ताओं को अभिनय करने का अवसर भी प्रदान किया आपको इस फ़िल्म के लिए भी अवार्ड ले चुकी है..।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेसी पलाश जैन जी ,जोन नाइन के जोन डायरेक्टर एवं विशेष अतिथि के रूप में सुमित कुमार जैन ,डायरेक्टर सहेली ज्वैलर्स थे । संस्था के चैप्टर इंचार्ज जेसी श्रीकान्त पारेख ,पास्ट प्रेसिडेंट शेखर बैद,आई पी पी जेसी विक्रम गिरदकर , प्रेसीडेंट जेसी नरेंद्र सिन्हा ,सेक्रेटरी जेसी कौशिक परमार एवं जेसी विवेक राठौड़ ,जेसी गौरव ,जेसी सभी अतिथि उपस्थित थे।
कार्यक्रम का सफल मंच संचालन जेसी हेमंत यादव द्वारा सुचारू रूप से किया गया..कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रोग्राम डायरेक्टर जेसी आलोक शर्मा ,जेसीरेट नेहा जैन एवं को प्रोग्राम डायरेक्टर जेसीरेट राजश्री पवार ,जेसीरेट धानी शर्मा ने सहयोग दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button