छत्तीसगढ़

टॉयलेट के अन्दर ही आग ने चपेट में ले लिया बारहवीं की छात्रा को, हो गई थी पास

वह टॉयलेट (Toilet) के लिए गई थी, इसी दौरान वहां पड़े पैरावट में अचानक आग लग गई।

AINS RAIPUR…छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) में 12वीं की छात्रा की जिंदा जलने से मौत हो गई। वह टॉयलेट (Toilet) के लिए गई थी, इसी दौरान वहां पड़े पैरावट में अचानक आग लग गई। इसके चलते छात्रा को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। मामला खमरिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम दरी निवासी खिलेश्वरी यादव (18) पुत्री सुखचंद यादव 12वीं की छात्रा थी। शनिवार को रिजल्ट आया तो वह पास हो गई थी। इसके बाद घर में सभी लोग काफी खुश थे। इसी बीच दोपहर करीब 3 बजे खिलेश्वरी टॉयलेट के लिए गई। टॉयलेट के पास ही पैरावट और लकड़ी का ढेर लगा हुआ था। खिलेश्वरी टॉयलेट में थी, तभी अचानक पैरावट में आग लग गई।

आग इतनी तेजी से फैली की खिलेश्वरी को टॉयलेट से निकलने का मौका ही नहीं मिला। अंदर ही आग ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जब तक दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, खिलेश्वरी की झुलसने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Related Articles

Back to top button