राजनीति

जनता कांग्रेस (जे) ने मांगी नवनीत चांद के लिए सुरक्षा ,अमित जोगी ने लिखा पुलिस महानिदेशक को पत्र

नवनीत चांद द्वारा लगातार जिले एवं सभांग के सघन संवेदनशील क्षेत्र का दौरा किया जा रहा है एवं संवेदनशील विषयों पर जनता के पक्ष में मुद्दों को उठाते रहे हैं ।

AINS DESK…जनता कांग्रेस (जे) ने अपनी पार्टी के बस्तर जिलाध्यक्ष नवनीत चांद के लिए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है ,इस परिपेक्ष्य में जनता कांग्रेस (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखा है । पत्र में जनता कांग्रेस (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा है कि ,छत्तीसगढ़ राज्य का बस्तर संभाग अति संवेदनशील क्षेत्र के अंतर्गत आता है जिसके सभांग मुख्यालय बस्तर जिला के कई ब्लॉक संवेदनशील एवं नक्सल प्रभावित चिन्हित क्षेत्रों में से एक है। जिसके अंतर्गत कांग्रेस पार्टी के समस्त जिलाअध्यक्षों को निजी सुरक्षा प्रदाय किया गया है।

और इसी तर्ज पर जनता कांग्रेस (जे )के अध्यक्ष नवनीत चांद द्वारा लगातार जिले एवं सभांग के सघन संवेदनशील क्षेत्र का दौरा किया जा रहा है एवं संवेदनशील विषयों पर जनता के पक्ष में मुद्दों को उठाते रहे हैं । जनता काग्रेस (जे) के अध्यक्ष ने पत्र के माध्यम से कहा है कि चूंकि नवनीत चांद लगातार संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा करते रहते हैं इसलिए जनता कांग्रेस(जे) नवनीत चांद की सुरक्षा को लेकर चितित है और उनकी सुरक्षा के उपाय को लेकर गंभीर है ।

गौरतलब है जनता कांग्रेस (जे) के बस्तर जिलाध्यक्ष अक्सर जनहित के मुद्दों को लेकर सरकार और विपक्ष दोनों पर ही राजनीतिक रूप से हमलावर रहते हैं और बिना किसी सुरक्षा लगातार क्षेत्र के दौरे में रहते हैं ,इसके अतिरिक्त नवनीत चांद जगदलपुर विधानसभा में जनता कांग्रेस (जे) के उम्मीदवार भी हो सकते हैं ।जिसे देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी ने उनकी सुरक्षा की चिंता करते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button