मनोरंजन

घरवाले चाहते थे बेटी आईएएस बने , लेकिन बन गई एक्ट्रेस , रायपुर की ये बेटी आएगी पृथ्वीराज में नजर

ऐश्वर्या ने बताया कि जब उन्हें पृथ्वीराज फिल्म ऑफर हुई, तब उन्होंने रोल करने से इनकार कर दिया था

AINS RAIPUR…रायपुर के अवंती विहार की रहने वाली ऐश्वर्या राज भाकुनी ने बीटेक की पढ़ाई पूरी की। कॉलेज के दिनों से ही इन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग के कई ऑफर आए। मगर दूसरी तरफ घरवाले चाहते थे कि बेटी आईएएस अफसर बने। ऐश्वर्या के पिता रमेश सिंह भाकुनी क्रेडा में चीफ इंजीनियर हैं। मां बबीता भाकुनी हाउसवाइफ हैं।

ऐश्वर्या अपना करियर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ही बनाना चाहती थीं। परिवार को इस बात का डर था कि फिल्मों का कोई फैमिली बैकग्राउंड नहीं है, अकेले लड़की अपने दम पर वहां कैसे काम कर पाएगी । ऐश्वर्या ने कहा कि मैं भी जिद्दी थी, मैंने ठान लिया था कि मुझे करना है तो यही करना है।

फेसबुक के जरिए कास्टिंग से जुड़े लोगों से परिचय हुआ इसके बाद मैंने बहुत सारे ऑडिशंस दिए। तेनाली राम सीरियल मैं मुझे सेकंड लीड का रोल मिला। इसके बाद मैंने अपने काम को आगे बढ़ाया ऐश्वर्या कई तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

रायपुर की ऐश्वर्या राज भाकुनी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने इस फिल्म में मानुषी छिल्लर की बहन का किरदार अदा किया है। फिल्म के इस अहम किरदार में ऐश्वर्या शुरू से आखिर तक काफी मजबूती से नजर आती हैं। फिल्म के शूट और अपनी जर्नी से रिलेटेड दिलचस्प बातें उन्होंने मीडिया से साझा की।

ऐश्वर्या ने बताया कि जब उन्हें पृथ्वीराज फिल्म ऑफर हुई, तब उन्होंने रोल करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद का फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने ऐश्वर्या को मनाया। ऐश्वर्या ने कहा कि दरअसल में बतौर हीरोइन फिल्मों में लॉन्च होना चाहती थी। मुझे इस बात का डर था कि हीरोइन की बहन बनने की वजह से शायद मुझे एक जैसे ही किरदार मिलने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button