छत्तीसगढ़मनोरंजन

छत्तीसगढ़ : लंबे इंतजार के बाद आखिर ‘संजू के दुल्हनिया’ का आया ट्रेलर, कांग्रेस विधायक और एएसपी ने निभाई है भूमिका, जानिए कब होगी रिलीज

युवाओं के दिल के करीब यह फिल्म आठ जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

रायपुर: लंबे इंतजार के बाद आखिर लव, रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और ट्रेजडी से भरपूर फिल्म ‘संजू की दुल्हनिया’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है. चंद घंटों में यूट्यूब पर हजारों प्रशंसकों ने ट्रेलर को न केवल देख लिया, बल्कि हीरो-हीरोइन की अदाकारी के कसीदे भी पढ़ रहे हैं. युवाओं के दिल के करीब यह फिल्म आठ जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

‘संजू की दुल्हनिया’ के लेखक एएसपी महेश्वर नाग ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. 8 जुलाई को इस फिल्म को प्रदेशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में आज के युवा की कहानी है, जिसे सपरिवार बैठकर देखा जा सकता है. इस फिल्म को आज की नई पीढ़ी और युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस फिल्म नई टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म नई थीम पर बनाई गई है. उम्मीद है ये फिल्म प्रदेश के युवाओं और आम जनता को बहुत पसंद आएगी.

बता दें कि फिल्म में सिहावा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक लक्ष्मी ध्रुव और एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने भी अभिनय किया है. इस फ़िल्म की कहानी एडिशनल एसपी माहेश्वर नाग ने लिखी है. इस फिल्म को छत्तीसगढ़ी के साथ-साथ हिंदी में भी डब किया जा रहा है. फिल्म के संगीतकार छत्तीसगढ़ के जाने-माने गिटारिस्ट एवं कंपोजर कन्हैय्या “पप्पू” ठाकुर है.

फिल्म में हैं 7 गानें

‘संजू की दुल्हनिया’ के संगीत के लिए टीम एसकेडी ने बहुत मेहनत कर दिल से संगीत बनाया है. टीम एसकेडी ने आज के युवा पीढ़ी को विशेष ध्यान में रखते हुए संगीत को सजाया है. उनके ही पसंद के अनुसार सभी गानों को कम्पोज किया गया है. इस फिल्म में कुल 7 गाने हैं. सभी गाने हमारी संस्कृति को ध्यान में रखकर सुमधुर तरीके से बनाया गया है.

कई जिलों में शूट हुआ है गाना

इस फिल्म का सिनेमेटोग्राफी भी उच्च स्तर का है. यह कह सकते हैं कि बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की तरह तकनीकी का उपयोग कर छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन, वादियों और बड़े-बड़े सेट तैयार कर इन गानों को शूट किया गया है. इस फिल्म का संगीत और सिनेमेटोग्राफी एक दूसरे को पूरी तरह निभाते नजर आएंगे. फिल्म के दो मोशन पोस्टर की बेकग्राउंड ट्यून भी फिल्मों के गानों से ही लिए गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button