छत्तीसगढ़राष्ट्रीय

हरियाणा में कांग्रेस की हार पर रमन सिंह ने सीएम भूपेश को दी बधाई

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भूपेश बघेल जी आपने हार का अपना रिकॉर्ड बरकरार रखा, उसके लिए शुभकामनाएं.

रायपुर: राज्यसभा चुनाव में हरियाणा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा है. इस हार पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तंज कसते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भूपेश बघेल जी आपने हार का अपना रिकॉर्ड बरकरार रखा, उसके लिए शुभकामनाएं. असम. यूपी के बाद हरियाणा की लगभग जीती हुई राज्यसभा सीट अजय माकन जी को हराना आपकी बड़ी उपलब्धि है. कांग्रेस की हार की आहुति के यज्ञ में आप यूं ही लगे रहें.

बता दें कि हरियाणा में खाली हुई राज्यसभा की सीट पर कांग्रेस ने अपने दिग्गज नेता अजय माकन को मैदान में उतारा था. लेकिन कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई के पाला बदलने से मामला पलट गया और अजय माकन को भाजपा-जेजेपी समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा के हाथों पराजय झेलना पड़ा.

हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस आलाकमान ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजीव शुक्ला के साथ ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया था. इसके पहले कांग्रेस के विधायक न छिटके इसके लिए उन्हें रायपुर लाकर मेफेयर रिसॉर्ट में ठहराया गया था, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी की हार के साथ सारी कवायद धरी की धरी रह गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button