छत्तीसगढ़

CG BREAKING: झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के भंडेरा गांव की है.

बालोद: रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी के सिर पर बुरी तरह मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी तब हुई जब बच्चों ने अपनी मां की लाश घर में देखी और पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के भंडेरा गांव की है.

40 साल के घनश्याम साहू व उनकी पत्नी 35 साल की मानाबाई साहू घर में थे और उनके बच्चे देवरी गांव गए हुए थे. इसी बीच उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि घनश्याम ने लोहे का रॉड निकाला और अपनी पत्नी के सिर पर बुरी तरह वार कर दिया. सिर पर चोंट लगने से पत्नी मानबाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मां की लहूलुहान लाश देखकर बच्चों के उड़े होश


घटना के समय उनके दोनों बच्चे देवरी गए हुए थे और जैसे ही घर पहुंचे तो मां की लाश देखकर बच्चों के होश उड़ गए. बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी और फिर पुलिस तक जानकारी पहुंची. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही बच्चों ने पुलिस को जानकारी दी कि हर दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होते रहता था.

घटना को अंजाम देने के बाद हुआ था फरार


आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उनका पति वहां नहीं था. पुलिस की शक की सुई पति के ऊपर गई. इसके बाद साइबर सेल की मदद से पति का लोकेशन निकालकर उसे लोहारा थाना क्षेत्र के गंजईडीही गांव से पकड़ा. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस के सामने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है: टीआई


इशरार खान थाना प्रभारी देवरी ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास के लोगों और बच्चों से पूछताछ में मृतिका के पति के ऊपर संदेह हुआ, जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कर जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button