क्राइमछत्तीसगढ़

CG BREAKING: 50 लीटर शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम द्वारा जब आरोपी के घर में दबिश दिया गया तब उस समय भी आरोपी अपने घर मे गैस चूल्हा में महुआ शराब बना रहा था, जिसे मौके पर ही रंगे हाथों पकड़ा गया है.

बलोदाबाजार: सायबर सेल और चौकी लवन पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर ग्राम मरदा में महुआ शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. अपने घर में गैस चूल्हा के माध्यम से महुआ शराब बनाते एक बड़े शराब कोचिया को रंगे हाथों पकड़ा गया. आरोपी द्वारा महुआ शराब को पाउच में पैकिंग कर सप्लाई किया जाता था. आरोपी से 50 लीटर महुआ शराब जप्त की गई है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा के निर्देशन में साइबर सेल बलोदाबाजार और चौकी लवन पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्राम मरदा में दबिश देकर एक महुआ शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. ग्राम मरदा में आरोपी शराब कोचिया दीपक कुमार टंडन ने अपने घर में महुआ शराब बनाने का एक प्रकार से फैक्ट्री बना रखा था.

लवन क्षेत्र में दीपक कुमार टंडन का नाम एक बड़े शराब महुआ शराब कोचिया के रूप में कुख्यात हो चुका था. आरोपी द्वारा अपने घर पर महुआ शराब बनाकर उसे पालीथीन पाउच मे पैकिंग करते हुए महुआ पाउच के रूप में इलाके में सप्लाई करता था, जिसमें मुखबिर की पुख्ता सूचना पर आज आरोपी के घर में पुलिस टीम द्वारा रेड कार्रवाई कर शराब कोचिया दीपक कुमार टंडन को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस टीम द्वारा जब आरोपी के घर में दबिश दिया गया तब उस समय भी आरोपी अपने घर मे गैस चूल्हा में महुआ शराब बना रहा था, जिसे मौके पर ही रंगे हाथों पकड़ा गया है. इस दौरान आरोपी से 50 लीटर महुआ शराब जप्त किया गया है. पुलिस टीम द्वारा आरोपी के घर का सूक्ष्मता से छानबीन किया गया, जिसमें महुआ शराब बनाने के लिए इस्तेमाल भारी संख्या में बर्तन, प्लास्टिक टब, डिब्बा, गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा एवं महुआ पाउच पैकिंग करने के लिए पैकिंग मशीन बरामद किया गया है. प्रकरण में आरोपी दीपक कुमार टंडन पिता सूर्य कुमार उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम मरदा के विरुद्ध चौकी लवन में आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत कार्यवाही की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button