छत्तीसगढ़राजनीति

नव संकल्प शिविर में आपस में भिड़े कांग्रेसी, 6 नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी

पटेल ने बताया कि 14 जून को जिला कांग्रेस कमेटी बेमेतरा की ओर से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर नव संकल्प शिविर का आयोजन बेमेतरा स्कूल में किया गया था.

बेमेतरा. जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित नव संकल्प शिविर कांग्रेस नेता आपस में ही भीड़ गए थे, जिसके बाद काफी समझाने के बाद यह मामला शांत हुआ. इस मामले में अब कार्यक्रम में बाधा डालने वाले 6 नेताओं को कांग्रेस जिलाध्यक्ष बंशी पटेल ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

पटेल ने बताया कि 14 जून को जिला कांग्रेस कमेटी बेमेतरा की ओर से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर नव संकल्प शिविर का आयोजन बेमेतरा स्कूल में किया गया था. कार्यक्रम में जितेंद्र साहू प्रदेश महामंत्री एवं बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा भाषण दे रहे थे. इस दौरान कुछ साथियों ने कुटरचित ढंग से कार्यक्रम में बेवजह घुस कर चल रहे कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न किया. इन लोगों का नाम न कार्यक्रम की सूची में था और न ही इनके पास कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी पास था.

जिलाध्यक्ष के खिलाफ की थी नारेबाजी
कुछ साथियों ने ललित विश्वकर्मा जिला प्रभारी महामंत्री को धक्का देकर कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश किया और कुर्सियों को तोड़ा, जिसका कुछ वीडियो भी बनाया गया है. संगठन एवं जिलाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी व अपशब्दो का प्रयोग किया गया है. यह सब कांग्रेस की नीति एवं विचारधारा के विपरीत है. इसके चलते आरिफ बाटिया नांदघाट विधानसभा अध्यक्ष, अमित जैन नगर पंचायत नवागढ एल्डरमैन, देवेंद्र साहू नवागढ विधायक प्रतिनिधि, अरमान साहू जिला कांग्रेस सचिव, लाला कटारे नांदघाट विधानसभा अध्यक्ष, झम्मन बघेल पूर्व किसान कांग्रेस अध्यक्ष बेमेतरा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button