छत्तीसगढ़

रायपुर शहर में राहगीरों से मोबाईल, पर्स और अन्य सामान लूटने वाले 4 बाल लूटेरे गिरफ्तार

थाना उरला में प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप.क्र.281/22 धारा 394 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

रायपुर। राहगीरों से मोबाईल, पर्स व अन्य सामान लूटने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रार्थी बीरगांव से सरोरा की ओर जा रहा था, रायपुर इस्पात फैक्ट्री उरला के करीब अपने मोटरसाइकिल में बंधे पंखे को ठीक करने के लिए रुका ही था कि चार लड़के उसे घेर लिए व हाथ पैर को पकड़ कर तलाशी लेने लगे प्रार्थी ने विरोध किया तो लात घूसे से मारने लगे और जेब में रखे रीयल मी कंपनी का मोबाइल कीमती 12000/ रू लूटकर भागने लगे प्रार्थी ने लोगो की मदद से उनका पीछा भी किया पर वे भागने में सफल हो गए ।

थाना उरला में प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप.क्र.281/22 धारा 394 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। प्रार्थी के बताए हुलिए और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिध्ध लडको से पूछताछ किया पहले तो वे नकारते रहे अंततः घटना करना स्वीकार करते हुवे लूटा गया मोबाइल बरामद करवाया..आसपास के इलाकों में पता किया गया तो पता चला कि ये लड़के अक्सर गैंग जैसा बना कर आते थे और मौका देखकर रास्ते चलने वाले लोगो से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे l अपचारियों के खिलाफ विधिवत कार्यवाही कर आज दिनांक 18.06.22 को रिमाण्ड में भेजा जा रहा।

थाना – उरला जिला – रायपुर (छ.ग.) अपराध क्रमांक – 281/22 धारा – 394 भादवि नाम प्रार्थी :- मोहम्मद अख्तर पिता मो.जमील उम्र 33 साल साकिन विश्रामपुर थाना जयनगर जिला सूरजपुर। गिरफ्तार – विधि के साथ संघर्षरत 4 बालक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button