क्राइमछत्तीसगढ़

नकली सोना देकर ठगी करने वाले बंटी बबली गिरफ्तार, एसपी ने किया खुलासा

दरसअल, 17 जून को सहेली ज्वेलर्स के मालिक मोहित जैन ने दुर्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि सुनीता देवी नाम की महिला कुछ लोगों के साथ दूकान आई थी।

दुर्ग। ज्वेलरी दुकान वाले को नकली सोना देकर ठगी करने वाले बंटी बबली के दो जोड़ों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए ठग बाजो ने रायपुर, बिलासपुर सहित दुर्ग में ठगी की घटना को अंजाम दिया था। आज इस पूरे मामले का खुलासा एसपी अभिषेक पल्लव और एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने किया। दरसअल, 17 जून को सहेली ज्वेलर्स के मालिक मोहित जैन ने दुर्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि सुनीता देवी नाम की महिला कुछ लोगों के साथ दूकान आई थी।

इस दौरान पुराने सोने के ज्वेलरी देकर सोने का टॉप दुकान से खरीदा था। महिला के जाने के बाद दुकानदार ने जब उन सोने के जेवरातों को सोनार को दिया तो पता चला कि ये ज्वेरात नकली है, जिसके बाद इसकी सूचना दुकान के मालिक ने दुर्ग थाने में दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी के आधार पर संदेही दो महिलाओं को लाखे लॉज से पकड़ा। महिलाओं के साथ दो युवकों को भी पकड़ा गया। दोनों युवक महिलाओं के दोस्त है।

आरोपियों को थाने लेकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो सभी ने ठगी की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की। पूछताछ में बताया कि, नकली ज्वेलरी को दुकानदारों को दे देते थे और उनके स्थान पर दुकान की असली ज्वेलरी ले कर वहां से फरार हो जाते थे। एक जगह वारदात करने के बाद ज्यादा से ज्यादा 2 दिन ही रुकते थे. बंटी बबली इन जोड़ियों ने अब तक के छत्तीसगढ़ के कई जिलों में ठगी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल सभी ठगी के खिलाफ 420 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई दुर्ग पुलिस के द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button