क्राइमछत्तीसगढ़

मेडिकल स्टोर्स से नशीली दवाइयां जब्त, दो गिरफ्तार

चिकित्सकों के बिना पर्ची संचालक लंबे समय से नशीली दवाइयां बेच रहे थे। पुलिस ने छापामार कार्रवाई के दौरान दोनों मेडिकल स्टोर्स से करीब साढ़े 8 हजार रुपए कीमत की नशीली दवाई, इंजेक्शन और नकदी जब्त की है।

महासमुंद। बसना शहर के जनपद चौक व भंवरपुर रोड स्थित मेडिकल स्टोर्स में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर नशीली दवाइयां जब्त की है। पुलिस ने नशीली दवाइयां बेचने वाले दो मेडिकल स्टोर्स के संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इनके पास से विभिन्न कंपनियां के नशीली दवाई व इंजेक्शन बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार ये दोनों संचालक नशीली दवाइयां का कारोबार कई दिनों से करते आ रहे हैं। चिकित्सकों के बिना पर्ची संचालक लंबे समय से नशीली दवाइयां बेच रहे थे। पुलिस ने छापामार कार्रवाई के दौरान दोनों मेडिकल स्टोर्स से करीब साढ़े 8 हजार रुपए कीमत की नशीली दवाई, इंजेक्शन और नकदी जब्त की है।

पहले मामले में बसना पुलिस ने बुधवार को भंवरपुर मोड़ स्थित अन्नपूर्णा मेडिकल स्टोर्स के संचालक लोकेश प्रधान को नशीली टेबलेट और ंजेक्शन बेचते हुए पकड़ा है। उनसे बिक्री की रकम 5 सौ के साथ 4379 रुपए की दवाएं जब्त करते कार्रवाई की गई है। दूसरे मामले में बसना पुलिस ने शहर के जनपद चौक स्थित कर्मा मेडिकल स्टोर्स के संचालक को भी मुखबिर की सूचना पर बुधवार को नशीली दवाईयों की अवैध रूप से बिक्री करते हुए पकड़ा। उनसे नशीली दवाईयां कीमती 4120 रुपए और नकदी 7 सौ रुपए कुल 4840 रुपए जब्त कर नारकोटिक एक्ट 21 के तहत कार्रवाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button