छत्तीसगढ़

तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस करती है : रमन सिंह

तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस करती है. कांग्रेस के दिमाग में वही भरा हुआ है. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक से लौटे डॉ रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा की.

रायपुर। राजस्थान में उदयपुर में दर्जी की हत्या के बाद आरोपी की भाजपा नेता के साथ फोटो को लेकर कांग्रेस निशाना साध रही है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि आज कल राष्ट्रीय नेता चलते-फिरते फोटो खिंचवाते हैं, स्थिति स्पष्ट करने की जरूरत ही नहीं. भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जिसका जन्म ही तुष्टिकरण के खिलाफ हुआ है. तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस करती है. कांग्रेस के दिमाग में वही भरा हुआ है. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक से लौटे डॉ रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा की. उन्होंने बैठक के संबंध में बताया कि अलग-अलग मोर्चा प्रकोष्ठों के साथ बैठक ली गई.

राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद कार्यसमिति की बैठक हुई. राजनाथ सिंह, अमित शाह, पीएम मोदी का मार्गदर्शन मिला. बीजेपी के नेता जमीनी स्तर तक कैसे पहुंचे, इसके लिए कार्ययोजना बनाई गई. अब बूथों के गठन के बाद क्रियान्वयन करने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि 18 राज्यों में भाजपा की मिली-जुली सरकार है. कुछ राज्यों में जहां भाजपा शीर्ष नहीं, उन राज्यों में भाजपा को आगे बढ़ाने की कार्ययोजना बनाई गई. इसके अलावा केरल, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ में भाजपा के कार्यों का विस्तार कैसे हो इस पर मेहनत करने की जरूरत है. जीएसटी क्षतिपूर्ति पर मंत्री टीएस सिंह देव के पत्र को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि यहां से बैठे चिट्ठी लिख रहे हैं. बैठक में बुलाया जाता है तो शामिल नहीं होते. पत्र लिखने से ही कुछ नहीं होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button