क्राइमछत्तीसगढ़

प्लांट से टायर चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

थाना पूंजीपथरा के सहायक उपनिरीक्षक आशिक रात्रे अपराध की कायमी कर हमराह स्टाफ के साथ मौके पर जांच के लिये पहुंचे । प्लांट में ट्रेलर का डाला बनाये जाने का काम किया जाता है ।

रायगढ़। पूंजीपथरा पुलिस द्वारा थानाक्षेत्र अन्तर्गत वेजरान इण्ड्रस्ट्रीज कम्पनी के मेंटेनेंस यार्ड से चोरी गये 2 APOLLOX-7 टायर के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी कम्पनी में क्रेन ऑपरेटर तथा मजदूरी का काम करत थे। जानकारी के मुताबिक कल दिनांक 14.07.2022 को वेजरान इण्ड्रस्ट्रीज चिराईपानी में स्टोर कीपर का काम करने वाले दीपक कुमार जैन (उम्र 40 वर्ष) द्वारा दिनांक 11.07.2022 की रात प्लांट के मेंटेनेंस यार्ड से 2 नग APOLLOX-7 टायर किमती करीब 38000 रूपये को अज्ञात चोर चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया, रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379, 457 IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना पूंजीपथरा के सहायक उपनिरीक्षक आशिक रात्रे अपराध की कायमी कर हमराह स्टाफ के साथ मौके पर जांच के लिये पहुंचे । प्लांट में ट्रेलर का डाला बनाये जाने का काम किया जाता है । मौका निरीक्षण से मेंटनेस यार्ड से चोरी में प्लांट के ही कर्मचारी का हाथ होना प्रतीत हो रहा था, जिस पर कर्मर्चारियों से बारीकी से पूछताछ कर मुखबिरों से जानकारी लिया गया । इसी दरम्यान मुखबिर द्वारा प्लांट में काम करने वाला तौकीर खान वर्तमान निवास चिराईपानी पूंजीपथरा को रात्रि प्लांट के बाहर संदिग्ध घूमते हुए देखना बताया

संदेही तौकीर खान को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर 2 नग अपोलो X7 टायर को अपने दो दोस्त अमर राजभर और मुकेश चौहान के साथ चोरी कर झाड़ियों में छिपाकर रखना बताया । आरोपी तौकीर खान से मिली जानकारी पर उसके दोनों साथियों को भी हिरासत में लिया गया। आरोपियों के कब्जे से 2 नग अपोलो X7 टायर कीमती ₹38,000 बरामद कर चोरी के उपरोक्त अपराध में आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक आशिक रात्रे, प्रधान आरक्षक अमित तिर्की, आरक्षक विद्या सिदार, वीरेंद्र कंवर और कल्याण सिंह की अहम भूमिका रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button