क्राइमराष्ट्रीय

बहू पर ससुरालियों का जुल्म: पति-ससुर ने गर्म सरिये और चाकू से गोदा

बड़ी बात यह है कि महिला पर इतना जुल्म होने के बावजूद स्थानीय पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. बाद में पीड़िता ने एसपी और जिला कलेक्टर से मिलकर आपबीती सुनाई.

राजस्थान: मामला अलवर का है. जहां आधी रात को महिला को उसके पति, ससुर और परिवार के बाकी सदस्यों ने सरियों और चाकू से गोदकर अधमरा कर दिया. इसके बाद सभी आरोपी महिला को मरा समझकर मौका ए वारदात से भाग गए. इसके बाद महिला की बहन ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. बड़ी बात यह है कि महिला पर इतना जुल्म होने के बावजूद स्थानीय पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. बाद में पीड़िता ने एसपी और जिला कलेक्टर से मिलकर आपबीती सुनाई.

अलवर के बहादरपुर की रहने वाली इस पीड़िता की उम्र सिर्फ 30 साल है. महिला घायल अवस्था में कल दोपहर जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी की जनसुनवाई में पहुंची. महिला के गले और सिर पर पट्टी बंधी थी. महिला ने बताया कि इसी महीने की 14 तारीख को रात करीब एक बजे उसके पति, ससुर और परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर चाकू से गले पर कई वार किए. साथ ही गर्म सरियों से भी दागा. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता के पति समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि परिवार के बाकी सदस्य फरार हैं.

रात में कमरे में दाखिल हुए पति-ससुर समेत चार लोग


बताया जा रहा है कि महिला का आरोपी पति रोजाना जुआ खेलता था और काम करने की बात कहने पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने कमरे में सो रही थी तो कमरे में पति, ससुर और ससुर के दो भाई दाखिल हुए और मुझपर जानलेवा हमला कर दिया. जब मैं चिल्लाई को दो लोगों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिए. सभी ने हाथ में गर्म सरिए और चाकू ले रखे थे. इसके बाद मुझपर हमला किया गया और मैं बेहोश हो गई.

कमाने को कहो तो बेटी के साथ करता था मारपीट- पीड़िता के पिता


पीड़िता को जब होश आया तो उसने घर के पास रहने वाली अपनी बहन को फोन करके आपबीती सुनाई. इसके तुरंत बाद बहन ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता के पिता का कहना है कि मैंने12 साल पहले साल 2010 में दोनों बेटियों की शादी बहादरपुर गांव में की थी. बड़ी बेटी के दो बच्चे हैं. इसका पति कभी काम करता था और कभी नहीं. वह जुआ खेलता था और जब उससे कमाने की बात की जाती थी तो वह मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button