छत्तीसगढ़

जिलाबदर की सजा काटकर आए मैडी की कार से मिले हथियार, खातिरदारी कर पुलिस ने निकाला जुलूस

सिविल लाईन थाने से रितेश निखारे को पैदल जुलूस निकालकर कोर्ट में पेश किया।

AINS BILASPUR…कुछ हफ्ते पहले ही जिलाबदर की सजा काटकर आए रितेश निखारे उर्फ़ मैडी द्वारा गुंडई और रंगदारी की खबरें फिर से सामने आने लगी हैं।

बिलासपुर पुलिस द्वारा शहर में आठ चेकिंग पॉइंट बनाकर की जा रही रात्रि गश्त और चेकिंग अभियान में बीती रात एसएसपी पारुल माथुर खुद चेकिंग करती नजर आईं। इस चेकिंग में रितेश निखारे उर्फ़ मैडी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बीती रात राजेंद्र नगर चौक में उसकी गाड़ी की चेकिंग की गई तो उससे बेसबॉल बैठ एवम अन्य हथियार प्राप्त हुए। इस चेकिंग में नशा कर के ड्राइविंग करने वाले एवम बेमतलब घूमने वाले लगभग 50 लोगों पर कार्रवाई की गई।

आज सिविल लाईन थाने से रितेश निखारे को पैदल जुलूस निकालकर कोर्ट में पेश किया। इस पैदल जुलूस से रितेश निखारे के कई साथी भी अपनी वफादारी दिखाते हुए साथ में चलते नजर आए। अदालत ने रितेश निखारे को पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

सूत्र बताते हैं कि कल रात की कार्रवाई के दौरान रितेश निखारे की कार की चेकिंग ठीक से नहीं की गई वरना उसकी गाड़ी से पिस्टल भी बरामद होती। सूत्र बताते हैं कि राजेंद्र नगर से सिविल लाईन थाना लाने के दौरान रितेश निखारे की कार कुछ देर के लिए गायब कर दी गई उसके आदमियों को पिस्टल हटाने का समय मिल गया।

एसएसपी पारुल माथुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आज की कार्रवाई से सभी गुंडे बदमाशों को हमने ये सख्त संदेश दिया है कि शहर के शांत माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

धमकी भरा ऑडियो हो रहा वायरल

बीते दिनों सी एस ई बी के ठेकेदार की जमकर पिटाई कर दी गई थी। बीती 6 तारीख को हुई टेंडर प्रक्रिया के दौरान भी सीएसईबी ऑफिस में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा देखा गया। इसी मामले से संबंधित एक ऑडियो सामने आया है जिसमें कथित रूप से रितेश निखारे उर्फ़ मैडी किसीको टेंडर के संबंध में ही धमकाता सुनाई दे रहा है।(ऑडियो को सत्यता जांच का विषय है चैनल इस संबंध में कोई दावा नहीं करता है)

कभी शान्त कहे जाने वाले बिलासपुर शहर के लिए नासूर बन चुके गुंडा तत्वों पर पुलिस की आज की इस कार्रवाई को सभी जगह सराहा जा रहा है।

पुलिस कप्तान की इस कार्यवाही से शहर के गुंडे बदमाशों मे भय का माहौल है आमजनों मे इस कार्यवाही की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया सुनने को मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button