छत्तीसगढ़

6 माह में 6 हजार हादसे, पौने तीन हजार मौत, 5 हजार लोग घायल , ये है सरकार की रोड सेफ्टी- संदीप शर्मा

भारत रत्न के सामने छत्तीसगढ़ का अपमान कर रही है कांग्रेस सरकार

AINS RAIPUR…छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गौठान गौठान गा रहे हैं और असलियत यह है कि नया रायपुर में आयोजित हो रहे रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के दौरान सड़कों पर मवेशी घूम रहे हैं। रोड सेफ्टी टूर्नामेंट देखकर लौट रहे 3 व्यक्तियों की दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर है। बीते 6 माह में करीब 6 हजार सड़क दुर्घटना में पौने तीन हजार लोगों की मौत और 5 हजार से अधिक लोगों का घायल होना, पिछले वर्ष की तुलना में सड़क हादसों, मौत और घायलों की संख्या के आंकड़ों में भारी वृद्धि भूपेश बघेल सरकार की रोड सेफ्टी का नमूना है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बदहाल सड़कों की हालत को देखते हुए रोड सेफ्टी के नाम से क्रिकेट मैच, मुख्यमंत्री द्वारा जनता के साथ किया गया भद्दा मजाक है। भारतरत्न सचिन तेंदुलकर के सामने भूपेश बघेल ने हमारे छत्तीसगढ़ का बुरा हाल प्रदर्शित किया है। दुनिया भर के खिलाड़ियों ने देख लिया कि छत्तीसगढ़ में सांप सीढ़ी का खिलाड़ी क्या कर रहा है।

हमारा विरोध किसी आयोजन के प्रति नहीं है। मुद्दा अतिथियों के सामने छत्तीसगढ़ के अपमान का है । छत्तीसगढ़ में चलने लायक रोड तो भूपेश सरकार के राज में हैं नहीं। रोड पर चलने वालों की सेफ्टी भगवान भरोसे छोड़ कर सरकार ने लोगों की जान से खिलवाड़ करने का ठेका ले रखा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल बाहर के लोगों के सामने छत्तीसगढ़ का अपमान कर रहे हैं। यह सरकार सड़कों की दुर्दशा सुधारने की बजाय जनता का ध्यान मूल समस्याओं से भटकाने में लगी रहती है। राज्य में खेलों और खेल प्रतिभाओं का विकास हो नहीं रहा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आये दिन तरह तरह के खेल दिखा रहे हैं। उनके मंत्री सड़क खराब होने की शिकायत पर कहते हैं कि अच्छी सड़क होने पर दुर्घटना ज्यादा होती हैं। जिस सरकार की ऐसी नकारात्मक सोच हो, वह न तो अच्छी सड़क दे सकती और न ही सड़क पर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button