छत्तीसगढ़

अभाविप के छात्रों के साथ किए गए मारपीट तथा हिंसा के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन

छात्रों के साथ की गई मारपीट अत्यंत निंदनीय है और जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही हो जाती भाजयुमो की सड़क की लड़ाई जारी रहेगी

AINS BILASPUR…शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा बेलतरा शहर मंडल द्वारा, तखतपुर में आयोजित अभाविप के सम्मेलन में कांग्रेसी विधायक एवं उनके कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा अभाविप के छात्रों के साथ किए गए मारपीट तथा हिंसा के खिलाफ वसंत विहार चौक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन का किया गया। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी ने बताया की कल तखतपुर में घटी इस हिंसक घटना के विरोध में आज जिले के समस्त मंडलों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला जलाया जा रहा है।भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ऋषभ चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार गुंडों और माफिया की सरकार है और उन्ही के इशारों पर यह सरकार काम कर रही है। कल कांग्रेस के गुंडों द्वारा छात्रों के साथ की गई मारपीट अत्यंत निंदनीय है और जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही हो जाती भाजयुमो की सड़क की लड़ाई जारी रहेगी।

भले ही कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के अनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्या परिषद का रहा हो और कार्यक्रम सरस्वती शिशु मंदिर में हो रहा हो लेकिन स्थानीय विधायक को यह बात नागवार गुजरी कि उनकी विधानसभा में हो रहे कार्यक्रम में आखिर उन्हें मुख्य अतिथि क्यों नहीं बनाया गया। इसी गुस्से का प्रदर्शन उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ जाकर सरस्वती शिशु मंदिर में किया ,जहां वह किसी जांच अधिकारी की तरह रजिस्टर मंगा कर जांच करने लगी। यह पूछने लगी कि कार्यक्रम की अनुमति ली गई है कि नहीं। कार्यक्रम में कौन-कौन और क्यों शामिल हुआ है और इसका विरोध करने पर उनके कार्यकर्ताओं ने छात्रों की पिटाई कर दी । मजेदार बात यह है कि यह सब कुछ वीडियो में रिकॉर्ड हो गया और सच शीशे की तरह साफ हो चुका है, फिर भी कांग्रेसी नेता खुद को निर्दोष बताते हुए विद्यार्थियों पर ही आरोप लगा रहे हैं, इससे प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है।

इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी अनमोल झा,भाजयुमो जिला अध्यक्ष निखिल केशरवानी,भाजपा मंडल अध्यक्ष धनंजय त्रिपाठी,महामंत्री जित्तू साहू,पार्षद अनिल गुप्ता,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ऋषभ चतुर्वेदी,अभिषेक साव,यश देवांगन,कुंदन दीवान,यश गौराहा,आयुष यादव,अरुण रजक,हिमांश देवांगन,मोहित पटेल,कमलेश शुक्ला,आदर्श भोसले,ऋतिक आकाश छाबड़ा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button