छत्तीसगढ़

कार के बोनट पर बैठकर स्टंटबाजी करना पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया सबक

दुर्ग में, कुछ दिन पहले दो युवक गले में हार पहनकर चलती कार की बोनट पर बैठकर स्टंटबाजी करते नजर आए

AINS NEWS.. कुछ दिन पहले दो युवक गले में हार पहनकर चलती कार की बोनट पर बैठकर स्टंटबाजी करते नजर आए। उनके साथी ही उनका वीडियो बना रहे थे और उसे इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो के प्रसारित होने के बाद एक नागरिक ने उसे एसपी के पास भेजा। एसपी ने वीडियो में दिख रहे कार के नंबर के आधार पर युवकों को खोजवाया और उनसे जुर्माना वसूल किया। साथ ही दोबारा इस तरह की हरकत करने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

 

एसपी डा. अभिषेक पल्लव को सीधे मिले वीडियो के आधार पर यातायात पुलिस ने इन दोनों युवकों को खोजा। दोनों युवक अलग अलग कार की बोनट पर बैठे हुए थे। कार चल रही थी और ये दोनों युवक उस पर बैठकर स्टंटबाजी कर रहे थे। गाड़ियों के पंजीयन नंबर के आधार पर पुलिस ने इनकी जानकारी निकाली और युवकों से दो दो हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया। इसके अलावा कार चला रहे युवक के लाइसेंस को निलंबित करने के लिए परिवहन विभाग को प्रतिवेदन भेजा।

इन युवकों के अलावा एक और कार का वीडियो पुलिस के पास पहुंचा। जिसमें एक गाड़ी के नंबर प्लेट की जगह मिस्टर कुमार लिखा स्टीकर चिपका हुआ था। ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने इस कार को खोजा और मौके पर उसके नंबर प्लेट की जगह चिपके स्टीकर को निकाला। इसके साथ ही कार चालक से जुर्माना वसूल किया। दुर्ग एसपी डा. अभिषेक पल्लव ने कहा, मुझे कई लोग इस तरह के वीडियो और फोटो भेज रहे हैं। जिनके आधार पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। आम लोगों से अपील है कि वे याताययात नियमों का पालन करें। यदि वे किसी भी तरह की शरारत या नियमों का उल्लंघन करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button