राष्ट्रीय

पं.धीरेंद्र शास्त्री को आयुर्वेदाचार्य का खुला चैलेंज, बोले- “वह मेरे द्वारा लिखी पर्ची में बताए क्या लिखा है, अगर यह सच हुआ तो मैं उन्हें एक करोड़ रुपये दूंगा”

आयुर्वेदाचार्य का खुला चैलेंज केवल पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ही नहीं बल्कि देश भर में फैले सभी पर्ची बाबाओं के लिए है चाहे वह किसी भी धर्म का क्यों ना हों।

AINS NEWS… छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को छिंदवाड़ा के आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर प्रकाश टाटा ने खुला चैलेंज किया है। उन्होंने चैलेंज करते हुए कहा कि धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा जो पर्ची में मन की बात लिखने का दावा किया जा रहा है वह सब आडंबर है यदि यह सिद्ध हुआ तो वह एक करोड़ रुपये देंगे।

दरअसल डॉक्टर टाटा ने छिंदवाड़ा के सिल्वर शाइन होटल में पत्रकारों के सामने यह बड़ा दावा करते हुए धीरेंद्र शास्त्री पर सीधा सीधा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को अगर सच में कोई सिद्धि प्राप्त है तो वह मेरे द्वारा लिखी पर्ची में बताए क्या लिखा है, अगर यह सच हुआ तो मैं उन्हें एक करोड़ रुपये दूंगा, हां अगर वह नहीं दे पाए तो उन्हें मुझे 11 लाख रुपये देना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह खुला चैलेंज केवल पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ही नहीं बल्कि देश भर में फैले सभी पर्ची बाबाओं के लिए है और वह भी किसी भी धर्म के क्यों ना हों।

उन्होंने इन सभी बातों को आडंबर का हवाला देते हुए बताया कि ऐसी कोई सिद्धी नहीं होती है। दुनिया में कोई भी भगवान नहीं है। यह सब सेटिंग के माध्यम से पैसे कमाने का जरिया है। मुझे भी एक ग्रामीण क्षेत्र में बैठा दिया जाए तो मैं भी आडंबर के माध्यम से लाखों लोगों की भीड़ एकत्रित कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं धर्म में पूरा विश्वास करता हूं लेकिन यह जो लोग कर रहे हैं वह केवल एक आडंबर है और पैसा कमाने का सरल तरीका बस है।

बता दें, सोमवार को होटल सिल्वर साईन में आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा व मशहूर फिल्म मोहरा की ना कजरे की धार फेम अभिनेत्री पूनम झावरे की प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया था। जिसमें डॉक्टर टाटा ने यह बड़ी बात कही है। डॉक्टर टाटा यह दावा करते हैं कि उनके आयुर्वेद के उपचार से कई लोग ठीक हो चुके हैं फिलहाल उन्होंने अब बागेश्वर धाम पर सीधा सीधा आरोप लगा दिया है जिसको लेकर एक बार फिर मामला सुर्खियों में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button