छत्तीसगढ़राजस्थान

भाजपा पूरे देश में केवल दिखावा कर रही – कुमारी शैलजा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा  रायपुर दौरे पर पहुंची हैं. इस दौरान राजभवन घेराव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, यह मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर का है, जिसे लोकसभा और राज्यसभा में भी उठाया गया.

AINS NEWS… कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा  रायपुर दौरे पर पहुंची हैं. इस दौरान राजभवन घेराव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, यह मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर का है, जिसे लोकसभा और राज्यसभा में भी उठाया गया. संसद में पूछे गए सवाल का जवाब नहीं मिला. पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), नेता प्रतिपक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने जो बातें उठाई उसे रिकॉर्ड से ही हटा दिया. कांग्रेस लगातार सरकार से जवाब मांग रही है. इसलिए देशभर में इस मुद्दे को उठाया गया है. उसी के तहत आज राजभवन का घेराव किया जाएगा.

पीएम आवास पर हो रही सियासत और भाजपा के विधानसभा घेराव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, भाजपा पूरे देश में केवल एक दिखावा करती है. जहां इन्हें ठीक लगता है वहां स्कीम लागू करते हैं, जहां ठीक नहीं लगता वहां पर भेदभाव होता है. किसी भी स्कीम को देख लें, चाहे मनरेगा की बात हो या दूसरे स्कीम की

आगे उन्होंने कहा, जिस तरीके से छत्तीसगढ़ ने पिछले साढ़े 4 सालों में विकास किया है. छत्तीसगढ़ में ऐसे काम हुए हैं जो इन्होंने 15 सालों में नहीं किया. भाजपा कोई भी बहाना लेकर शायद मुद्दे बनाने का प्रयास कर रही है.

वहीं संगठन में बदलाव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, जब यहां पर महाधिवेशन हुआ, राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी को अधिकृत किया कि जो भी फेरबदल करना हो वह करेंगे. हमने अपने संविधान में संशोधन किए हैं. उचित समय देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी चाहे CWC हो या जो भी फेरबदल केंद्रीय लेवल में करना है वह करेंगे.

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button