छत्तीसगढ़

द केरला स्टोरी’ को छत्तीसगढ़ सरकार टैक्स फ्री करे : सरोज पांडे

‘द केरला स्टोरी' आतंकवादियों की छद्म नीतियों की साजिशों का पर्दाफाश करने वाली फिल्म है।

AINS RAIPUR…भारतीय जनता पार्टी की सांसद (राज्यसभा) डॉ. सरोज पांडे ने ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की मांग की है। डॉ. (सुश्री) पांडेय ने कहा कि द केरला स्टोरी वास्तव में छत्तीसगढ़ की भी स्टोरी है, यह देशभर की स्टोरी है।

भाजपा सांसद डॉ. (सुश्री) पांडेय ने कहा कि’ द केरला स्टोरी’ भारतीय समाज की सभी बेटियों को जागरूक करने, उन्हें लव जिहाद जैसी साजिशों से सावधान करने और उन्हें आतंकवाद का टूल्स बना देने की साजिश के विरुद्ध भी जागरूक करेगी। सुश्री पांडेय ने छत्तीसगढ़ में इस फिल्म को प्रतिबंधित करने की चल रही चर्चाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इन चर्चाओं से स्पष्ट है कि कांग्रेस सामाजिक सद्भावना को नष्ट करने वाली आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि ‘द केरला स्टोरी’ आतंकवादियों की छद्म नीतियों की साजिशों का पर्दाफाश करने वाली फिल्म है।

भाजपा सांसद डॉ. (सुश्री) पांडेय ने कहा कि देश की कांग्रेस सरकार यदि वास्तव में छत्तीसगढ़ की बेटियों की भला चाह रही है तो ‘द केरला स्टोरी’ को छत्तीसगढ़ में प्रतिबंधित नहीं, बल्कि टैक्स फ्री करने की घोषणा करे। डॉ. (सुश्री) पांडेय ने सवाल किया कि जब-जब आतंकवाद के खिलाफ समाज को जागरुक करने की कोशिश होती है, आतंकी साजिश को बेनकाब कर आतंकियों पर कार्रवाई की जाती है, तब-तब कांग्रेस के पेट में मरोड़ क्यों होने लगता है? आखिर क्यों कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीति में आतंकियों के सामने हर बार घुटने पर आ जाती है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button