छत्तीसगढ़

मोबाईल में पौर्न वीडियो देखने वाले भाजपा नेता कैंडी क्रश पर सवाल उठा रहे – धनंजय सिंह ठाकुर

भूपेश बघेल गेड़ी चढ़ते है, भौरा खेलते है, पून्नी स्नान करते है, तो भाजपा के पेट में दर्द होता है

AINS NEWS रायपुर…. भाजपा के प्रेस वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस भाजपा के नेता मोबाईल पर पौर्न वीडियो देखते है वो भाजपा किस मुंह से कैंडी क्रश गेम पर सवाल उठा रहे है। असल मे भाजपा प्रदेश में राजनीतिक रूप से क्रश हो गई है। भाजपा ने जिस प्रकार 15 साल के भ्रष्ट कमीशनखोर दागदार चेहरो को पुनः चुनावी मैदान में उतारा है सांसद के रूप में असफल निष्क्रिय नेताओ को प्रत्याशी बनाया है जिसका विरोध भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ही कर रहे है इससे समझ मे आ गया कि इनके पास न प्रत्याशी है न ही मुद्दा न ही नेतृत्वकर्ता है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के प्रति किसानों नौजवानों माता बहनों का भरोसा विश्वास के आगे बीजेपी की राजनीति धराशायी हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गेड़ी चढ़ते है, भौरा खेलते है, पून्नी स्नान करते है, तो भाजपा के पेट में दर्द होता है। कैंडी क्रश खेलने से भाजपा को तकलीफ होना स्वेंभाविक है। भाजपा के बड़े नेता छत्तीसगढ़ आकर बडी बडी बात करते है बड़े झूठ बोलते है इनकी झूठ जनता ने पकड़ लिया है। जनता को भी पता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक सभी के सभी सिर्फ झूठ बोलकर जुमला सुनाकर गुमराह कर राजनीतिक खाना पूर्ति कर है। ऐसे भाजपा कभी गेड़ी चढ़ने का विरोध करती है कभी पुन्नी स्नान पर सवाल उठाती है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के रमन भाजपा शासन काल में प्रदेश में 1 लाख करोड रुपए से अधिक का घोटाला हुआ है 36000 करोड रुपए का नान घोटाला 1670 करोड रुपए का गौ माता अनुदान घोटाला, 4400 करोड़ का शराब, घोटाला, स्काईवॉक, घोटाला, तेंदूपत्ता घोटाला, मोबाइल खरीदी घोटाला, घोटालों के अलावा भाजपा ने 15 साल में कुछ किया नहीं है। 9 साल में नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश और प्रदेश की जनता से किये एक वादे को भी पूरा नहीं किया है बल्कि किसानों नौजवानों माता और बहनों को सिर्फ धोखा दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button