छत्तीसगढ़राजनीति

पार्टी के बीच नहीं प्रत्याशियों के बीच होगा मुकाबला, केसकाल में बनी पहली बार ऐसी स्थिति

संतराम नेताम पिछले 5 सालों से क्षेत्र में सक्रिय हैं लेकिन नाम घोषित होने के बाद नीलकंठ टेकाम भी मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं और जनसंपर्क अभियान तेज किए हुए हैं

AINS NEWS….. केशकाल विधानसभा सीट में 2,06,304 मतदाताओं की नजर इस बार मतगणना और रिजल्ट पर है, क्योंकि यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुख्य मुकाबला तो है लेकिन प्रत्याशियों की टक्कर अहम है। भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार पूर्व कलेक्टर नीलकंठ टेकाम को बनाया है वहीं कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है लेकिन विधायक संतराम नेताम को ही उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है।

 

यूं तो संतराम नेताम पिछले 5 सालों से क्षेत्र में सक्रिय हैं लेकिन नाम घोषित होने के बाद नीलकंठ टेकाम भी मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं और जनसंपर्क अभियान तेज किए हुए हैं। केशकाल विधानसभा में वर्चस्व की लड़ाई सामने है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी द्वारा नीलकंठ टेकाम को प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध भी खुलकर सामने आया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बदला।

 

दोनों ही नेता मतदाताओं के बीच पहुंचकर अपनी अपनी पार्टी को जिताने के लिए अपील करते नजर आ रहे हैं। अब देखना यह है की केशकाल विधानसभा सीट पर कमल का फूल खिलता है या फिर से पंजा आता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button