छत्तीसगढ़

पगारिया कॉम्पलेक्स स्थित हैथवे ग्रैंड ऑफिस में लगी आग, 5 से 7 करोड़ का हुआ नुकसान

10 घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू , एक दर्जन दमकल गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

AINS RAIPUR…राजधानी के पगारिया कॉम्प्लेक्स स्थित हैथवे ग्रैंड केबल नेटवर्क के न्यूज़ स्टूडियो तथा एक अन्य रूम में बीती रात अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। इस आगजनी में 5 से 7 करोड़ के नुकसान का अनुमान लगाया गया है। हैथवे ग्रेंड केबल नेटवर्क के चेयरमैन गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने काफी मदद की है, जबकि जिला प्रशासन की तरफ से घटना स्थल मे कोई नहीं पंहुचा था। वही उन्होंने एएसपी और उनकी टीम का आभार जताया है। जिन्होने आग पर काबू पाने के लिए जी तोड़ मेहनत की। पंडरी पुराना बस स्टैड स्थित पगारिया कॉम्प्लेक्स मे संचालित हैथवे ग्रैंड केबल नेटवर्क में बीती रात आग लगने से करोडो का नुकसान हुआ है।

बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मैके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की लिए कोशीश  मे लग गई। पूरे दफ्तर मे धुआं भरने से दमकलकर्मियों को अंदर जाने में दिक्कत हो रही थी। ऑफिस के पीछे की दीवार तोड़कर दमकलकर्मी अंदर घुसे। इसके बाद घंटों की मषक्कत के बाद आग पर काबू पाया  गया। दमकल की 12 गाड़ियों की मदद से 10 घंटे बाद आग पर काबू किया गया। रात भर हैथवे ग्रैंड केबल नेटवर्क के चेयरमैन गुरुचरण सिंह होरा और सिटी अतरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेष्वर पटेल घटना स्थल पर मौजूद रहे।

गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि इस आगजनी मे 5 से 7 करोड़ का नुकसान हुआ है। घटना में जिला प्रशासन और निगम प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली और ना ही उनका कोई अधिकारी मौके पर पंहुचा। उन्होंने अतरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेष्वर पटेल और थाना प्रभारी का आभार जताया है। गनीमत रही कि आगजनी मे जनहानी नही हुई है, लेकिन करोडों का नुकसान हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button