राष्ट्रीय

बेंगलुरु में रेव पार्टी के बाद श्रद्धा कपूर का भाई गिरफ्तार, सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है. सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है.

MUMBAI: बॉलीवुड पर एक बार फिर ड्रग्स केस को लेकर शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है.कई सेलेब्स के ड्रग्स केस में लेकर नाम सामने आए थे. कई सेलेब्स से पूछताछ भी की जा चुकी है अब इस लिस्ट में एक और नाम सामने आ गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है. सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. पुलिस ने एक होटल में रेड मारी थी जहां से सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है.

बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात को एक फाइव स्टार होटल में रेड मारी थी. जहां हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी हो रही थी. इस पार्टी में 35 लोगों के ब्लड सेंपल लिए गए थे जिसमें से 6 लोगो को टेस्ट पॉजिटिव आया है. सिद्धांत को छह लोगों में शामिल हैं. बेंगलुरु सिटी, ईस्ट डिवीजन के डीएसपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा है कि सिद्धांत कपूर का ड्रग्स टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है.

50 से ज्यादा लोगों को किया गया गिरफ्तार

होटल में रात 12 बजे उलसूर पुलिस ने रेड मारी थी. रेड में 50 से ज्यादा यंग पुरुष और महिलाओं को अरेस्ट किया गया था और मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया था.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस में कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. इसमें शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी हैं. श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने इस केस में पूछताछ की थी.

सिद्धांत कपूर की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं मगर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब साबित नहीं हो पाए हैं. वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं. सिद्धांत ने अपनी बहन श्रद्धा के साथ भी फिल्म में काम किया है मगर वह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी. हाल ही में सिद्धांत फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे मगर उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button