क्राइमछत्तीसगढ़

अंधे कत्ल का रायपुर पुलिस ने किया खुलासा, पड़ोसी ही निकला हत्यारा

डॉक्टरों की पीएम रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत गला दबाने से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

रायपुर: राजधानी पुलिस को लखना में हुई हत्या मामने बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को धरदबोचा है.आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही हत्यारे के पास से वारदात के दिन पहने हुए कपड़े को भी बरामद किया है. बता दें कि, प्रार्थी खोरबहरा राम निषाद ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि प्रार्थी की बुआ अपने मकान में अकेले रहती थी. जिसका फायदा उठाकर अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दी.वहीं मृतक के गले में खरोंच और कालेपन के निशान मिले थे. डॉक्टरों की पीएम रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत गला दबाने से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

वहीं हत्या की उक्त घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसी क्रम में पूछताछ के दौरान पूछताछ के दौरान टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई की मृतिका के पड़ोस में रहने वाले देवराज यादव का मृतिका से पुरानी बातों को लेकर हमेशा विवाद होता था. साथ ही यह भी जानकारी प्राप्त हुई की देवराज यादव देर रात मृतिका के घर के आसपास संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा गया था, जिसके बाद देवराज यादव को पकड़कर पूछताछ की.

पूछताछ में आरोपी देवराज यादव ने बताया कि, मृतिका केशर बाई निषाद देवराज यादव एवं उसके परिवार के लोगों को रोज-रोज गाली गलौज कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी. जिससे परेशान होकर आरोपी ने मौका पाकर मृतिका के घर जाकर सोए हालत में गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया. जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर कब्जे से घटना के दिन पहने हुए कपड़े को जब्त कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button