छत्तीसगढ़

सब इंजीनियरिंग को नोटिस जारी, विधायक ने लगाई जमकर फटकार

वार्ड के लोगो का हालचाल जाना और वार्ड की समस्याओं के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि जो भी वार्ड की लोगों की समस्या है।

भिलाई। खुर्सीपार वार्ड 38 सोनिया गांधी नगर में शुक्रवार को 5 लाख की लागत से ज्योति कलश कक्ष निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। भूमि पूजन कार्यक्रम में भिलाई नगर विधायक सहित सैकड़ों की संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे। वार्ड के सम्मानित नागरिकों के हाथों से विधि विधान के साथ भूमि पूजन कराया गया। इसके बाद विधायक लोगों से चर्चा किए। वार्ड के लोगो का हालचाल जाना और वार्ड की समस्याओं के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि जो भी वार्ड की लोगों की समस्या है।

उनका निदान जल्द किया जाएगा। इस दौरान लोगों ने पानी की समस्या बताई। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला ने विधायक से नल कनेक्शन को लेकर शिकायत कर दी। बताया कि नल लगाने कई माह पहले आवेदन दी थी लेकिन अब तक नल नहीं लगा। फिर क्या था विधायक जनता की समस्या को सुनते ही नाराज हो गए और इस लापरवाही के लिए सब इंजीनियर को जमकर फटकार लगाई और जोन आयुक्त को निर्देश दिया कि तत्काल नोटिस दिया जाए इसके बाद भी समय पर काम नहीं किया तो दोबारा नोटिस देकर सस्पेंड करो।

बता दें विधायक भूमिपूजन के बाद लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान लोगों ने बताया कि वार्ड में पानी की समस्या है। लोगों ने एक पुराने बोर को ठीक कराने की मांग की। इस दौरान विधायक देवेन्द्र यादव ने अमृत मिशन के तहत नल कनेक्शन के संबंध जानकारी मांगी। तभी एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह दो माह से कनेक्शन के लिए भटक रही है। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर देवेन्द्र यादव ने सब इंजीनियर से कारण पूछा तो गोल मोल जवाब देने लगे।

नोटिस देने जोन आयुक्त को निर्देश

बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पहले तो विधायक काफी गुस्सा हुए। इसके बाद उन्होंने सब इंजीनियर से कहा कि इस तरह की लापरवाही नहीं चलेगी। उन्होंने जोने अमिताभ शर्मा से कहा कि तत्काल सब इंजीनियर को नोटिस दो और फिर भी रवैय्या न सुधरे तो इन्हें सस्पेंड कर दो। इसके बाद उन्होंने क्षेत्र का भ्रमण भी किया जहां लोगों ने कई समस्याएं बताई। मौके पर उन्होंने जोन आयुक्त को भी जमकर फटकार लगाई और कहा कि नरमी से काम नहीं चलेगा जो अधिकारी कर्मी लापरवाही करे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button