छत्तीसगढ़

महागिरजा घर दर्शन करने के लिए पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, कर्मा नृत्य से हुआ स्वागत

मुख्यमंत्री ने चर्च में प्रभु यीशु की आराधना कर प्रदेशवासियों के सुख -समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना की।

जशपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कुनकुरी विधानसभा के अपने भेंट- मुलाकात दौरे कार्यक्रम के अंतर्गत आज कुनकुरी नगरीय क्षेत्र स्थित महागिरजा घर दर्शन करने के लिए पहुँचे। यहां पारंपरिक कर्मा नृत्य से मुख्यमंत्री का स्वागत हुआ। मुख्यमंत्री ने चर्च में प्रभु यीशु की आराधना कर प्रदेशवासियों के सुख -समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना की।

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुनकुरी हनुमान टेकरी स्थित भगवान हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की प्रार्थना की एवं मंदिर परिसर में पीपल का पौधा भी लगाया। कुनकुरी हनुमान मंदिर की स्थापना 2006 में स्थापना की गई थी। मुख्यमंत्री यहां मंदिर ट्रस्ट के लोगों से भी मिले।

बता दें कि पत्थलगांव सड़क मार्ग पर लगभग 200 मीटर ऊंचे पहाड़ पर स्थित है हनुमान टेकरी मंदिर। मंदिर के व्यवस्थापक रमेश बजाज ने बताया, हनुमान जी का शिला रूप में स्वयंभू मूर्ति है। मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों की खुशहाली, अमन चैन के लिए वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा एवं प्रार्थना की। मंदिर के ट्रस्टियों ने स्थानीय विधायक यू डी मिंज के सहयोग की मुख्यमंत्री के समक्ष सराहना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button