मनोरंजन

क्या 6 महीने बाद आमिर खान की फिल्म‘‘ लाल सिंह चड्ढा’’ को ओटीटी पर देखने को मिलेगा ? जानिए पूरी खबर

लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से चलते हुए 55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है

मुंबई।। लाल सिंह चड्ढा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हुई है। फिल्म के खराब कमाई के कारण इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं लाया जाएगा। इसे आमिर खान का सबसे बड़ा डिजास्टर बताया जा रहा है। आमिर खान इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए 6 महीने का इंतजार करना चाहते थे। कमाई खराब होने के बावजूद क्या इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज का फैसला बदलेंगे।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार आमिर खान अभी अपने फैसले पर अडिग है। वे 6 महीने बाद लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करेंगे। फिल्म अभिनेता चाहते है कि ऑडियंस मूवी को सिनेमाघरों में जाकर देखे। लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से चलते हुए 55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस हफ्ते आमिर खान की फिल्म को साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की मूवी लाइगर से करारी टक्कर मिलने वाली है। विजय देवरकोंडा की लाइगर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।

चीन में भी आमिर खान की फिल्में रिलीज की जाती है। अब यह देखना होगा कि फिल्म की खराब कमाई के बाद इसे चीन में रिलीज किया जा जाएगा या नहीं। इसकी अभी कोई डिटेल सामने नहीं आई है। खबरें यह भी थी कि पहले मूवी को 90 करोड़ में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होना था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देख कर डील कैंसल कर दिया गया है। अब सवाल यह है कि क्या 6 महीने बाद आमिर खान की फिल्म को ओटीटी पर देखने को मिलेगा।

लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आई थीं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं, जबकि मूवी को पॉजिटिव वर्ड माउथ मिले थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button