छत्तीसगढ़

साथ जीने मरने की खाई थी कसम, फिर ऐसा क्या हुआ कि मौत को ही गले लगा लिया, प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

22 साल के राहुल टेकाम का संध्या किरंगे के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्रेम करते थे, लेकिन घर वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था

AINS BALOD…बालोद जिला में युवक-युवती की लाश जंगल से मिली हैं। बताया जा रहा हैं कि दोनों मृतक एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन घरवालों को उनका ये रिश्ता मंजूर नही था। जिसके बाद दोनों जंगल में जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली।घटनास्थल से पुलिस ने जहर की शीशी, कोल्ड ड्रिंक की बोतल और डिस्पोजल ग्लास भी बरामद किया हैं।

पूरा घटनाक्रम बालोद जिला के महामाया थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक मोहला थाना क्षेत्र के भीमपुरी में रहने वाले 22 साल के राहुल टेकाम का संध्या किरंगे के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्रेम करते थे, लेकिन घर वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आ आयी हैं कि मृतक राहुल अपनी प्रेमिका को अपने साथ घर में लाकर रखा हुआ था। राहुल के इस फैसल का उसके घरवालों ने विरोध किया था, जिसे लेकर राहुल का उसके माता-पिता के साथ विवाद भी हुआ था। इसके बाद राहुल और उसकी प्रेमिका घर से कही चले गये थे।

पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण साफ हो पाएगा। बालोद एएसपी हरीश कुमार ठाकुर ने बताया कि आत्महत्या की वजह की जानकारी अभी नहीं मिली है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।दोनों के शव को डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव घर में रखा गया है। आज पोस्टमार्टम होगा। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों घर से भाग गए थे। इसके बाद परिजनों ने उनकी शादी से इनकार कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button